ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनफैशन का है ये जलवा : रुड़की में रैंप पर उतरे डॉक्टर, समाजसेवी और नेता

फैशन का है ये जलवा : रुड़की में रैंप पर उतरे डॉक्टर, समाजसेवी और नेता

रुड़की में फैशन का जलवा देखने को मिला। खास बात यह थी कि डॉक्टर, समाजसेवी और नेता भी रैंप पर उतरे। कई वरिष्ठजनों ने अपने नाती–पौतों के साथ रैंप पर कैटवाक किया। देखिए तस्वीरें...

Thakur.negiलाइव हिन्दुस्तान टीम,रुड़कीMon, 15 May 2017 04:26 PM

आईएनआईएफडी ने किया फैशन परेड का आयोजन

आईएनआईएफडी ने किया फैशन परेड का आयोजन1 / 5

इंडियन नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग (आईएनआईएफडी) की ओर से रुड़की में फैशन परेड का आयोजन किया गया। इसमें रुड़की के डॉक्टरों, समाजसेवियों और नेताओं ने हिस्सा लिया। यही नहीं देहरादून और रुड़की की मॉडलों ने विभिन्न परिधानों में सजकर रैंप पर जलवे बिखेरे।

हथकरघा उद्योग के कपड़ों को नए लुक में पेश किया

हथकरघा उद्योग के कपड़ों को नए लुक में पेश किया2 / 5

मंगलौर के हथकरघा उद्योग को बढ़ाने के लिए कपड़ों को मार्डन लुक में भी पेश किया गया। इस दौरान बेस्ट वेडिंग डिजायन का पुरस्कार विभा चौधरी और हेयर और मेकअप का पुरस्कार नलिनी गुप्ता को दिया गया।

शहर विधायक ने किया फैशन परेड का उद़्घाटन

शहर विधायक ने किया फैशन परेड का उद़्घाटन3 / 5

हरिद्वार रोड स्थित रजवाड़ा फार्म में फैशन परेड का उद्घाटन मुख्य अतिथि शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने किया। फैशन परेड में गाउन राउंड, मैन वेयर, ग्रांट पेरेंट राउंड आदि का आयोजन किया गया। इसमें ग्रांट पेरेंट राउंड में बच्चों ने दादा दादी व नाना नानी के साथ कैट वॉक किया। गाउन राउंड में शहर की महिला डाक्टरों के साथ ही समाजसेवियों ने भी भाग लिया।

हेयर और मेकअप का पुरस्कार नलिनी गुप्ता को मिला

 हेयर और मेकअप का पुरस्कार नलिनी गुप्ता को मिला4 / 5

हाईलाइट के तहत आईएनआईएफडी की निदेशक ऋचा अहलावत ने मंगलौर के हथकरघा उद्योग के उत्पाद को नए लुक में पेश किया। इससे उनकी बाजारू कीमत में इजाफा होगा। इस दौरान बेस्ट बैडिंग डिजाइन का पुरस्कार विभा चौधरी को दिया गया। हेयर व मेकअप का पुरस्कार नलिनी गुप्ता को दिया गया। स्टूडेंट लाइन लांच के तहत नेहा सचदेवा की लाइन को लांच किया गया। उन्होंने लहंगा चौली पेश की। 

रुड़की और देहरादून के मॉडल भी रैंप पर उतरे

रुड़की और देहरादून के मॉडल भी रैंप पर उतरे5 / 5

संस्थान की ओर से डिजायन कपड़ों को रुड़की और देहरादून की मॉडल ने पेश किया। इस दौरान बिग्रेडियर डॉ. एस कुमार, डॉ. चंद्रशेखर ग्रोवर, डॉ. वंदना ग्रोवर, राखी चंद्रा, डॉ. हेमंत अरोड़ा, डॉ. अजय भार्गव, डॉ. रमा भार्गव, उद्योगपति वाईपी सिंह, राम अग्रवाल, अक्षय प्रताप सिंह, पवित्र अरोड़ा, मुजीब मलिक, मुकेश मलिक, अनिल शर्मा, सिम्मी शर्मा, पूनम चंद्रा, अभिषेक चंद्रा आदि ने भाग लिया।