ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीवीडियो:बाजपुर में यूपी पुलिस के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

वीडियो:बाजपुर में यूपी पुलिस के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ढाबे पर खाना खाने के दौरान रविवार देर रात हुई मामूली कहासुनी के बाद कुछ बदमाशों ने चौकी के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बदमाशों ने असलहे भी निकाल लिए और सिपाहियों की रायफलें छीनने की कोशिश की।...

वीडियो:बाजपुर में यूपी पुलिस के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Center,HaldwaniTue, 23 May 2017 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

ढाबे पर खाना खाने के दौरान रविवार देर रात हुई मामूली कहासुनी के बाद कुछ बदमाशों ने चौकी के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बदमाशों ने असलहे भी निकाल लिए और सिपाहियों की रायफलें छीनने की कोशिश की। विवाद से ढाबे में हुई तोड़फोड़ के बाद ढाबा स्वामी की तहरीर पर पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही, तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार देर रात यूपी की सीमा से सटे उत्तराखंड राज्य के सुल्तानपुर-पट्टी की है। मसवासी चौकी के सिपाहियों की ड्यूटी पट्टीकलां में लगाई जाती है। रात करीब साढ़े बारह बजे ड्यूटी पर तैनात सिपाही विनोद कुमार और अंकित कुमार सुल्तानपुर-पट्टी के पंजाबी ढिल्लो ढाबा पर खाना खाने गए थे। ढाबे पर आए एक युवक से सिपाहियों की मामूली कहासुनी हो गई। बात बढ़ी तब युवक ने फोन कर अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया।

उसके बाद ढाबे में खूब उत्पात मचा। युवकों ने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सिपाहियों ने ढाबे की रसोई में घुसकर जान बचाई तब हमलावर भी रसोई में घुस गए और वहां भी सिपाहियों से मारपीट की गई। दबंगों ने असलहे निकाल लिए। चौकी के सिपाहियों की रायफलें भी छीनने की कोशिश की गई। सिपाहियों के साथ हुई मारपीट से ढाबे पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ढाबा स्वामी ने मामले की सूचना सुल्तानपुर-पट्टी चौकी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक सभी लोग फरार हो चुके थे। ढाबा स्वामी फतेह सिंह की ओर से मामले की नामजद तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। सुल्तानपुर-पट्टी चौकी इंचार्ज कुलदीप अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें से सुल्तानपुर-पट्टी निवासी शाजिद, माजिद व सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वार राधेश्याम ने बताया कि किसी ने फोन किया था। उससे घटना की जानकारी मिली है। पूरी जानकारी मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें