ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहल्द्वानी में डीएम ने बंद दुकानों के ताले तुड़वाकर की चेकिंग

हल्द्वानी में डीएम ने बंद दुकानों के ताले तुड़वाकर की चेकिंग

हल्द्वानी में पॉलीथिन और थर्माकोल के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत शनिवार को डीएम दीपक रावत ने अफसरों के साथ छापामार कार्रवाई की। डीएम ने शहर के थोक विक्रेताओं के यहां छापे मारे। साप्ताहिक बंद के चलते...

हल्द्वानी में डीएम ने बंद दुकानों के ताले तुड़वाकर की चेकिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी में पॉलीथिन और थर्माकोल के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत शनिवार को डीएम दीपक रावत ने अफसरों के साथ छापामार कार्रवाई की। डीएम ने शहर के थोक विक्रेताओं के यहां छापे मारे। साप्ताहिक बंद के चलते दुकानें बंद होने पर डीएम ने ताले तुड़वाकर चेकिंग की। पॉलीथिन मिलने पर दुकानों को सीज किया गया।

प्रदेश में पॉलीथिन प्रतिबंधित है। बावजूद इसके खुलेआम पॉलीथिन का प्रयोग हो रहा है। हाईकोर्ट की सख्ती के बाद हरकत में आए अफसर पॉलीथिन के खिलाफ हररोज छापामारी कर रहे हैं। शनिवार को जिलाधिकारी नैनीताल दीपक रावत के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई हुई। डीएम ने मंडी में जाकर चेकिंग की। डीएम ने पॉलीथिन के थोक विक्रेता योगेश कम्पनी, चौहान और श्रीजी के यहां छापामार कार्रवाई की। साप्ताहिक बंदी के कारण दुकानें बंद होने पर डीएम ने ताला तुड़वाकर चेकिंग की। इसके साथ ही लाइन नम्बर एक में आसिफ और काजी की दुकान में भी छापामारा। जिन दुकानों से पॉलीथिन मिली उन्हें सीज कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें