ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडएलबीएस डिग्री कालेज में महोत्सव इसी सत्र से कराने की मांग

एलबीएस डिग्री कालेज में महोत्सव इसी सत्र से कराने की मांग

लाल बहुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में छात्रो ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। जिसमें छात्रों ने महाविद्यालय में वार्षिक महोत्सव इसी सत्र में करवाने, लाइब्रेरी में किताबों की व्यवस्था करवाने, शौचालय...

एलबीएस डिग्री कालेज में महोत्सव इसी सत्र से कराने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 01:34 PM
ऐप पर पढ़ें

लाल बहुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में छात्रो ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। जिसमें छात्रों ने महाविद्यालय में वार्षिक महोत्सव इसी सत्र में करवाने, लाइब्रेरी में किताबों की व्यवस्था करवाने, शौचालय की नियमित सफाई व महाविद्यालय में पेयजल की व्यवस्था करवाने समेत कई मांगों को लेकर प्राचार्य का घेराव कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।

घेराव के दौरान प्राचार्य आरसी पुरोहित ने का कहा कि सभी मुद्दे उनके संज्ञान में हैं। महाविद्यालय प्रशासन जल्द इन मुद्दों पर जल्द कार्यवाही करेगा। इस संबंध में वह विभागीय अधिकारियों के संपर्क में हैं। इस दौरान पीयूष जोशी, भुवन चंद्र पाण्डेय, छात्र परिषद के उपाध्यक्ष कमल सिंह रौतेला, कोषाध्यक्ष मनीष बिष्ट, सचिव पप्पू शर्मा, सुधांशु भट्ट आदि मौजूद रहे।

महाविद्यालय के छात्रों का कहना है कि इन मुद्दों पर जल्द कार्यवाही की आवश्यकता है। इन मुद्दों पर कार्यवाही न होने से छात्रों को बहुत परेशानियां हो रही हैं। शीघ्र ही इन समस्याओं का निराकरण नहीं किया जाता है तो छात्र उग्र आन्दोलन करने को बाध्य होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें