ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडफॉलोअप: दोहरे हत्याकांड के खुलासे में लगी एसटीएफ

फॉलोअप: दोहरे हत्याकांड के खुलासे में लगी एसटीएफ

हल्द्वानी में दोहरे हत्याकांड को हुए 36 घंटे होने को हैं, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी है। गुरुवार को सास-बहू के शवों का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया।...

फॉलोअप: दोहरे हत्याकांड के खुलासे में लगी एसटीएफ
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी में दोहरे हत्याकांड को हुए 36 घंटे होने को हैं, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा सकी है। गुरुवार को सास-बहू के शवों का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया। खुलासे के लिए एसटीएफ को भी लगाया गया है।

गुरुवार को भी दिनभर पुलिस टीमें जांच में जुटी रहीं। एसटीएफ ने कर्नल के घर पहुंचकर क्षेत्र की कॉल डिटेल खंगालीं। एसपी यशवंत चौहान ने बताया कि प्रथम दृष्टता ऐसा लग रहा है कि कोई बावरिया घातू तरह की गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने जेल में बंद ऐसी घटनाओं में शामिल रहे लोगों से पूछताछ की है। गुरुवार सुबह कर्नल डीके शाह की मां शांति शाह और पत्नी प्रेरणा शाह के शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके घर लाया गया। इसके बाद चित्रशिला घाट पर अंतिम संस्कार हुआ।

इस बीच डहरिया क्षेत्र की सत्यलोक कॉलोनी में स्थित कर्नल के घर पर लोगों का तांता लगा रहा। वित्त मंत्री इंदिरा हृदयेश के साथ ही काशी सिंह एरी, महेश शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद, मोहन पाठक, मेयर जोगेन्द्र सिंह रौतेला आदि ने शोक संवेदना व्यक्त कीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें