ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडवीडियो: मुनस्यारी से लगे उच्च हिमालयी क्षेत्रों में आया बर्फीला तूफान

वीडियो: मुनस्यारी से लगे उच्च हिमालयी क्षेत्रों में आया बर्फीला तूफान

उच्च हिमालयी क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही बर्फबारी के बाद सोमवार को पहाड़ियों में बर्फीला तूफान चला। तूफान से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बर्फीले तूफान के बाद पुलिस और...

वीडियो: मुनस्यारी से लगे उच्च हिमालयी क्षेत्रों में आया बर्फीला तूफान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

उच्च हिमालयी क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही बर्फबारी के बाद सोमवार को पहाड़ियों में बर्फीला तूफान चला। तूफान से किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बर्फीले तूफान के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मुस्तैद हो गई है।

रविवार को जहां उच्च हिमालयी क्षेत्र पंचाचूली, राजरंभा, हसलिंग, रालम और नंदादेवी की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी हुई। वहीं सोमवार सुबह करीब चार बजे इन चोटियों में बर्फीला तूफान आया। जिससे इन क्षेत्रों में धुंध छा गया। उच्च चोटियों में आए इस तूफान से जहां निचले इलाकों के लोग सहमे हुए हैं। वहीं थानाध्यक्ष रोहितास सागर ने कहा कि उच्च हिमालयी क्षेत्र मिलम में आईटीबीपी की चौकियां भी सुरक्षित हैं। उन क्षेत्र में तूफान की कोई खबर नहीं हैं और जिन क्षेत्रों में तूफान आया है। वहां तूफान की वहज से कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि हिमालयी क्षेत्रों में हो रही लगातार बर्फबारी के बाद से पुलिस और प्रशासन मुस्तैद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें