ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडतीनपानी बाईपास से सटे डी क्लास केशवपुरम की महिलाओं ने जल संस्थान के एई को घेरा

तीनपानी बाईपास से सटे डी क्लास केशवपुरम की महिलाओं ने जल संस्थान के एई को घेरा

एक माह से पानी न मिलने से गुस्साई तीनपानी केशवपुरम की महिलाओं ने जल संस्थान के एई और जेई का घेराव किया। जेई ने महिलाओं को आश्वस्त किया कि पंप बदलने का काम शुरू कर दिया है। एक मार्च से पानी की सप्लाई...

तीनपानी बाईपास से सटे डी क्लास केशवपुरम की महिलाओं ने जल संस्थान के एई को घेरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

एक माह से पानी न मिलने से गुस्साई तीनपानी केशवपुरम की महिलाओं ने जल संस्थान के एई और जेई का घेराव किया। जेई ने महिलाओं को आश्वस्त किया कि पंप बदलने का काम शुरू कर दिया है। एक मार्च से पानी की सप्लाई बहाल हो जाएगी।

टीपीनगर ट्यूबवेल का एक पंप एक महीने पहले जल गया था। इस पंप से रामपुर रोड स्थित डी क्लास केशवपुरम, जेआरपुरम, केदारपुरम, बिहारी कालोनी के करीब तीन हजार लोगों को पानी की सप्लाई की जाती है। पानी न मिलने से गुस्साई महिलाएं सोमवार दोपहर जल संस्थान के ईई कार्यालय पहुंची और एई बीडी भट्ट और रवि लोश्याली के कक्ष में पहुंची। महिलाओं ने कहा कि उन्हें एक महीने से पानी नहीं मिल रहा है। इतने समय में काम पूरा क्यों नहीं हुआ। वह निजी टैंकरों से 400-400 रुपये में पानी खरीद रही हैं। महिलाओं ने कहा वह पानी के बिल का भुगतान नहीं करेंगी। इस दौरान जानकी, पुष्पा, पूनम, देवेश जोशी, कमल परगाईं, हेमा, उमेश जोशी, प्रेम, मुन्नी, नंद किशोर बचखेती, गिरीश आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें