ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसात दिन में खुलासा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे पूर्व सैनिक

सात दिन में खुलासा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे पूर्व सैनिक

कर्नल डीके साह के परिजनों की निर्मम हत्या से पूर्व सैनिकों में गुस्सा है। शनिवार को बैठक कर पूर्व सैनिकों ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ हैं। कर्नल साह के...

सात दिन में खुलासा नहीं तो सड़क पर उतरेंगे पूर्व सैनिक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नल डीके साह के परिजनों की निर्मम हत्या से पूर्व सैनिकों में गुस्सा है। शनिवार को बैठक कर पूर्व सैनिकों ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ हैं। कर्नल साह के घर हुआ डबल मर्डर इसकी पुष्टि करता है। कर्नल बीडी कांडपाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में मेजर जनरल आईजेएस बोरा (रिटायर्ड) ने कहा कि अपराधियों को राजनेताओं का संरक्षण मिल रहा है। इससे पुलिस कार्रवाई में व्यवधान आता है। सात दिन में मामले का खुलासा नहीं होता तो पूर्व सैनिक सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे। पूर्व सैनिकों ने कर्नल डीके साह की माता और पत्नी की आत्मशांति के लिए दो मिनट मौन रखा। यहां कर्नल डीएस कार्की, मनी राम, कैप्टन जीबी जोशी, जेएस भाकुनी, एलएस बजेठा आदि ने विचार रखे।

ग्रामीणों ने एसएसपी को भेजा ज्ञापन

हल्द्वानी। सेतु सामाजिक विकास समिति ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर गहरी चिंता जताई है। शनिवार को समिति सदस्यों ने एसएसपी के नाम संबोधित ज्ञापन मुखानी थानाध्यक्ष को सौंपा। इन लोगों ने कहा कि शहर से लगे ग्रामीण इलाकों में अपराध लगातार बढ़ रहा है। पिछले दिनों लामाचौड़ में मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, कुसुमखेड़ा में बालिका का अपहरण और लामाचौड़ में किसान शेखर पलड़िया की हत्या का मामला नहीं सुलझा है। ज्ञापन में प्रधान जयपुर नीता जोशी, राजेंद्र सिंह मेहरा, बीडीसी सदस्य दिनेश चंद्र आर्य, पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीरज तिवारी, कौस्तुभ पडलिया आदि ने हस्ताक्षर किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें