ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बजट सत्र: पर्रिकर बोले, गोवा विधानसभा की घड़ी का समय ठीक किया जाए

बजट सत्र: पर्रिकर बोले, गोवा विधानसभा की घड़ी का समय ठीक किया जाए

गोवा विधानसभा के विधायक यातायात जाम के कारण बुधवार को सदन के बजट सत्र के पहले दिन समय पर नहीं पहुंच पाए, जिस पर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत से कहा कि...


बजट सत्र: पर्रिकर बोले, गोवा विधानसभा की घड़ी का समय ठीक किया जाए
एजेंसीWed, 22 Mar 2017 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा विधानसभा के विधायक यातायात जाम के कारण बुधवार को सदन के बजट सत्र के पहले दिन समय पर नहीं पहुंच पाए, जिस पर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत से कहा कि विधानसभा में लगी घड़ी चार मिनट तेज चल रही है।

पर्रिकर ने कहा कि अपना भाषण रोकते हुए मैं केवल एक आग्रह करना चाहता हूं। सदन की घड़ी तेज चल रही है और साथ ही यातायात जाम की समस्या भी है, जिसके कारण सदस्य समय पर नहीं पहुंच पा रहे हैं।

एक्शन में योगी: गो तस्करी पर हुए सख्त, लोकभवन में गुटखा-पान बैन

पर्रिकर ने कहा कि काब्राल (भाजपा विधायक नीलेश काब्राल) यातायात जाम में फंसे होने के कारण नहीं पहुंच पाए। लेकिन उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि सदन की घड़ी चार मिनट तेज चल रही है। उसे ठीक किया जाना चाहिए। वह एक मिनट धीमी चल सकती है, लेकिन उसे तेज नहीं होना चाहिए।

कांग्रेस विधायक एलेक्सियो रेगीनाल्डो भी जाम के कारण समय पर विधानसभा नहीं पहुंच पाए।

नवनियुक्त अध्यक्ष प्रमोद सावंत ने कहा कि पर्रिकर की सलाह पर ध्यान दिया जाएगा। पेशे से हॉम्योपैथिक चिकित्सक प्रमोद को बुधवार को गोवा विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया था।

एमसीडी चुनाव 2017: सरकारी योजनाओं से हटेगा आम आदमी शब्द

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें