ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमहिला ने PM से ट्वीट कर मांगा 'शिव स्टोल', फिर जो हुआ उससे सब हैरान

महिला ने PM से ट्वीट कर मांगा 'शिव स्टोल', फिर जो हुआ उससे सब हैरान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु ट्वीटर के जरिए लोगों जो मदद मांगते है उसे पूरा करते है। इस कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी...

महिला ने PM से ट्वीट कर मांगा 'शिव स्टोल', फिर जो हुआ उससे सब हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु ट्वीटर के जरिए लोगों जो मदद मांगते है उसे पूरा करते है। इस कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी जुड गया है। 

महाशिवरात्रि के मौके पर पीएम मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर उन्होंने गले में भगवान शिव की तस्वीर वाला स्टोल डाला हुआ था जो एक महिला को बहुत अच्छा लगा। 

फिर क्या था इस महिला ने ट्वीट करके पीएम मोदी से भगवान शिव की तस्वीर स्टोल उनसे मांगा। इस महिला ने ट्वीट करके कहा, मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए। इस ट्वीट के 21 घंटे बाद ही उस महिला को पीएम मोदी ने ये खास गिफ्ट भेज दिया। जब पीएम मोदी की तरफ से शिल्पी तिवारी को ये गिफ्ट मिला तो उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

शिल्पी ने ट्वीट में लिखा, आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं। पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं और उन्होंने अपना आशीर्वाद मुझे भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था। क्या मैं सपना तो नहीं देख रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें