ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगुंडागर्दीः शिवसेना MP ने एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीटा, FIR दर्ज

गुंडागर्दीः शिवसेना MP ने एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीटा, FIR दर्ज

गुंडागर्दी की मिसाल पेश करते हुए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने विमान में सीट को लेकर हुई बहस में न सिर्फ एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल निकालकर पीटा, बल्कि बाद में शेखी भी बघारी। माननीय...

गुंडागर्दीः शिवसेना MP ने एयर इंडिया कर्मी को चप्पल से पीटा, FIR दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गुंडागर्दी की मिसाल पेश करते हुए शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने विमान में सीट को लेकर हुई बहस में न सिर्फ एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल निकालकर पीटा, बल्कि बाद में शेखी भी बघारी। माननीय ने शेखी बघारते हुए कहा कि मैंने उसे अपनी सैंडल से 25 बार मारा, क्योंकि वह बदतमीजी कर रहा था..." इस मामले में पीड़ित एयरलाइन कर्मी ने एफआईआर दर्ज कराई है। 

वहीं इस मामले पर एयर इंडिया ने सख्त रुख अपनाते हुए शिवसेना सांसद के खिलाफ दिल्ली हवाई अडडे पर कथित रूप से हमला करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पहली बार संसद में पहुंचे महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट से सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने कहा, "मैं सांसद हूं, तो क्या गालियां खाऊं..." यहीं नहीं, उन्होंने यहां तक कह डाला, "मैं शिवसेना का सांसद हूं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नहीं..."

यूपीः मुख्यमंत्री ने किया हजरतगंज कोतवाली का औचक निरीक्षण, मचा हड़कम्प

एमपी ने जिस एयर इंडिया के स्टॉफ को मारा है। उनका नाम सुकुमार है। उन्होंने बताया कि उन्होंने मेरे साथ अभद्रता की और चश्मा तोड़ दिया। यह मामला काफी बढ़ गया है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा है कि सांसद ने एयरलाइन स्टाफ के एक सदस्य को सीट को लेकर विवाद करते हुए चप्पल से पीटा है। एयर इंडिया ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं, और जांच टीम का गठन कर दिया है।

नागरिक उड्डन मंत्री अशोक गणपित राजू ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि किसी भी पार्टी को हाथापाई को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

सिद्धू पर सवाल: पंजाब के AG बोले, मंत्री रहते टीवी शो करना असंवैधानिक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें