ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडजेट एयरवेज की फ्लाइट में खाना परोस रही एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़

जेट एयरवेज की फ्लाइट में खाना परोस रही एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़

जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्‍टेसेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप एक यात्री पर लगा है, इसका नाम आकाश गुप्‍ता बताया जा रहा है। घटना मुंबई-नागपुर फ्लाइट...

जेट एयरवेज की फ्लाइट में खाना परोस रही एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्‍टेसेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप एक यात्री पर लगा है, इसका नाम आकाश गुप्‍ता बताया जा रहा है। घटना मुंबई-नागपुर फ्लाइट में घटी। आरोपी पेशे से हार्डवेयर कारोबारी है और बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था।

एक अंग्रेजी अखबार की वेबसाइट पर चल रही खबर के मुताबिक, पीड़ित एयर होस्टेसेस ने फ्लाइट कैप्टन से सीट नंबर 41ई के यात्री की लिखित में शिकायत की।   इस पर कैप्‍टन गोपाल सिंह ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) को सूचित किया। इसके बाद आरोपी को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया। आरोपी मध्‍य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला है।  सीआईएसएफ ने आरोपी आकाश गुप्‍ता को सोनेगांव पुलिस के सुपुर्द किया, जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार(26 फरवरी) को उससे पूछताछ की और कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अखबार के मुताबिक आकाश गुप्‍ता छुटि्टयां मनाने के लिए गोवा गया था। वापस आते समय वह मुंबई से नागपुर जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्‍या 9S24460 से जा रहा था। पुलिस ने बताया कि उसने संभवतया मुंबई में शराब पी और फ्लाइट में जब एयर होस्‍टेसेस खाना परोस रही थीं तब उसने उनका हाथ पकड़ लिया। इस पर एयर होस्‍टेसेस ने तुरंत क्रू को खबर की। गुप्‍ता ने क्रू के साथ भी बहस की।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें