ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायनशाखुरानी गिरोह ने युवक को बेहोश कर 70 हजार लूटा

नशाखुरानी गिरोह ने युवक को बेहोश कर 70 हजार लूटा

बरौनी-कटिहार रेलखंड पर लखमिनिया स्टेशन के समीप नशाखुरानी गिरोह ने फुलमलिक गांव निवासी रविन्द्र यादव के पुत्र सोनू कुमार को बेहोश कर 70 हजार नकद व सोने की अंगूठी लूट ली। परिजनों के अनुसार वह बेगूसराय...

नशाखुरानी गिरोह ने युवक को बेहोश कर 70 हजार लूटा
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायSun, 20 May 2018 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बरौनी-कटिहार रेलखंड पर लखमिनिया स्टेशन के समीप नशाखुरानी गिरोह ने फुलमलिक गांव निवासी रविन्द्र यादव के पुत्र सोनू कुमार को बेहोश कर 70 हजार नकद व सोने की अंगूठी लूट ली। परिजनों के अनुसार वह बेगूसराय से एटीएम से रुपये निकाल कर कटिहार-हाजीपुर सवारी गाड़ी से साहेबपुर कमाल आ रहा था। इसी क्रम में दनौली फुलवरिया स्टेशन के समीप नशाखुरानी गिरोह से जुड़े कुछ युवकों ने उसके सामने रूमाल झाड़ कर बेहोश करने का प्रयास किया। जब वह बेहोश होने लगा तो घरवालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। ट्रेन के सनहा हाल्ट के समीप पहुंचते ही बदमाशों ने उसे जबरन गाड़ी से उतार लिया और गड्ढे में ले जाकर उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर रुपये व सोने की अंगूठी समेत अन्य सामान लूट लिया।

परिजनों ने साहेबपुरकमाल स्टेशन पर उसके नहीं मिलने पर खोजबीन शुरू की तो सनहा हाल्ट के समीप पटरी पर उसका फोन और कुछ ही दूरी पर सोनू बेहोश अवस्था में मिला। बाद में उसे बेहोशी की हालत में पंचवीर बाजार स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

इधर, खगड़िया जीआरपी थानाध्यक्ष एन.के.दुबे ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। आवेदन प्राप्त होने पर छानबीन की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें