ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बेगूसरायजिला प्रशासन ने पब्लिक टीम को दो गोल से हराया

जिला प्रशासन ने पब्लिक टीम को दो गोल से हराया

मद्य निषेध महा अभियान को व्यापक जन-जागरूकता के लिए रविवार को शहर के हरिश्चंद्र स्टेडियम में प्रशासन बनाम पब्लिक के बीच फुटबॉल मैच खेला गया। डीएम यश पाल मीणा ने स्वयं फुटबॉल मैच खेलते हुए अपनी टीम को...

जिला प्रशासन ने पब्लिक टीम को दो गोल से हराया
हिन्दुस्तान टीम,नवादाMon, 13 Dec 2021 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा। निज प्रतिनिधि

मद्य निषेध महा अभियान को व्यापक जन-जागरूकता के लिए रविवार को शहर के हरिश्चंद्र स्टेडियम में प्रशासन बनाम पब्लिक के बीच फुटबॉल मैच खेला गया। डीएम यश पाल मीणा ने स्वयं फुटबॉल मैच खेलते हुए अपनी टीम को दो गोल से पब्लिक टीम पर विजय दिलायी। यह प्रशासन व पब्लिक फ्रेंडली मैच था। प्रशासन एकादश के कप्तान जिला समाहर्ता यश पाल मीणा एवं पब्लिक एकादश के कप्तान रेलवे यूनियन अध्यक्ष चन्द्रिका प्रसाद रहे। मद्य निषेध को व्यापक प्रचार-प्रसार करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रतिदिन कई कार्यक्रमों का आयोजन जिले में किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने सभी खिलाड़ियों और आम लोगों को मद्य निषेध के लिए संकल्प भी दिलाया। मैच में नवादा प्रखंड विकास पदाधिकारी अन्जनी कुमार, अन्चल अधिकारी शिवशंकर रॉय, नगर परिषद कार्यापालक पदाधिकारी कन्हैया कुमार, खेल पदाधिकारी,जवाहर प्रसाद, पंकज प्रसाद, पप्पू कुमार, राकेश कुमार,आरपी साहू एवं अन्य खिलाड़ी उपस्थित रहे।

कबड्डी प्रतियोगिता में सफल खिलाड़ी सम्मानित

राज्य स्तरीय बालिका जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता आरा में पिछले दिन हुई थी। जिसमें नवादा जिले ने जीत दर्ज कर कप पाया। रविवार को डीएम ने टीम के कप्तान के साथ टीम खिलाड़ियों को सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने हरिशचंद्र स्टेडियम में लोगों से स्टेडियम के विकास को लेकर फीडबैक भी प्राप्त किया। डीपीआरओ सत्येन्द्र प्रसाद ने बताया कि जिलाधिकारी स्टेडियम को विकसित करने के लिए प्रयासरत हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें