ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भभुआभभुआ रोड से आरा-पटना होकर जल्द शुरू होगी इंटरसिटी ट्रेन

भभुआ रोड से आरा-पटना होकर जल्द शुरू होगी इंटरसिटी ट्रेन

डीआरएम ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेसवार्ता में मीडिया कर्मियों को दी जानकारी, डीआरएम ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेसवार्ता में मीडिया कर्मियों को दी...

भभुआ रोड से आरा-पटना होकर जल्द शुरू होगी इंटरसिटी ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,भभुआThu, 12 Nov 2020 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डीआरएम ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेसवार्ता में मीडिया कर्मियों को दी जानकारी

यात्री सुविधा, मालवाहक वाहन एवं रेल परिचालन की सुविधाओं को गिनाया

भभुआ। हिन्दुस्तान संवाददाता

भभुआ रोड स्टेशन से आरा होते हुए पटना के लिए इंटरसिटी ट्रेन की सेवा जल्द शुरू होगी। नवागत मंडल रेल प्रबंधक राजेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी दी। रेल प्रबंधक ने गुरुवार को मीडिया कर्मियों से ऑनलाइन संवाद किया। संवाद के दौरान उन्होंने मंडल में किए गए विभिन्न यात्री सुविधा, माल परिवहन, सुचारू रेल परिचालन, रेल क्षमता वृद्धि, रेल संरचना विकास सहित अन्य उपलब्धियों व भविष्योन्मुख परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी।

संवाद कार्यकम में मंडल रेल प्रबंधक द्वारा मीडिया कर्मियों को इस संवाद कार्यक्रम में शामिल होने पर उनको दीपावली की शुभकामनाओं सहित धन्यवाद दिया गया। संवाद के दौरान संवाददाता ने यह सवाल किया कि भभुआ रोड स्टेशन से आरा होते हुए पटना तक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के नहीं जाने से क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इस पर उन्होंने कहा कि इसके लिए बोर्ड से वार्ता हुई है। इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन जल्द शुरू किया जाएगा। अन्य यात्री सुविधाओं, ट्रेनों एवं विभिन्न रेल विकास संबंधी बिंदुओं पर उठाए गये प्रश्नों पर उन्होंने जानकारी दी।

संवाद कार्यक्रम में अपर मंडल रेल प्रबंधक राकेश कुमार रोशन, वरीय मंडल अभियंता (समन्वय) एचसी यादव, वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक रूपेश कुमार, वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक सुधांशु रंजन, वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा शामिल थे। अंत में मीडिया प्रतिनिधियों का धन्यवाद ज्ञापन अपर मंडल रेल प्रबंधक ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें