ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकहलगांव में नयी रेल लाइन से दौड़ने लगीं ट्रेनें

कहलगांव में नयी रेल लाइन से दौड़ने लगीं ट्रेनें

विक्रमशिला और शिवनारायणपुर रेल स्टेशनों के बीच नयी मेन रेल लाइन से ट्रेनों का आवागमन शुरू कर दिया गया है। वहीं उक्त स्टेशनों के बीच पुराने यानि लूप लाइन को फिलहाल ससपेंड कर दिया गया है। रेलवे के वरीय...

कहलगांव में नयी रेल लाइन से दौड़ने लगीं ट्रेनें
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 13 Dec 2017 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

विक्रमशिला और शिवनारायणपुर रेल स्टेशनों के बीच नयी मेन रेल लाइन से ट्रेनों का आवागमन शुरू कर दिया गया है। वहीं उक्त स्टेशनों के बीच पुराने यानि लूप लाइन को फिलहाल ससपेंड कर दिया गया है। रेलवे के वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में पिछले 10 दिसंबर से नयी लाइन से परिचालन शुरू कराया गया है।

इसके लिये एसीएम, एओएम तथा पीआई आदि अधिकारियों की रोटेशन के आधार पर तैनाती की गई है तथा इन अधिकारियों की देखरेख में ही नयी लाइन से ट्रेनों का गमनागमन कराया जा रहा है। विक्रमशिला के एसएस ओपी शर्मा को स्टेशन पर हर वक्त रहने का निर्देश दिया गया है। रेल सूत्रों ने बताया कि विक्रमशिला स्टेशन पर नये भवन से बुधवार से एनआई और बुकिंग के काम शुरू किये जाएंगे। 14 दिसंबर से विक्रमशिला और कहलगांव स्टेशनों के बीच नई रेल लाइन से ट्रेनों का आवागमन शुरू कर दिये जाएंगे। मालूम हो कि पिछले नौ दिसंबर की रात से पीरपैंती और शिवनारायणपुर स्टेशनों के बीच डबल लाइन से ट्रेनों का आवागमन कराया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें