ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुररिजर्वेशन फर्जीवाड़ा: टिकट दलाल के साथ टीटीई का फोटो वायरल, डीसीएम ने किया निलंबित

रिजर्वेशन फर्जीवाड़ा: टिकट दलाल के साथ टीटीई का फोटो वायरल, डीसीएम ने किया निलंबित

एक टिकट दलाल के साथ फोटो वायरल होने पर समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीसीएम ने सहरसा के एक टीटीई को निलंबित कर दिया है।  वहीं आरक्षण पर्यवेक्षक को भी एक अन्य मामले में निलंबित किया है। निलंबित...

रिजर्वेशन फर्जीवाड़ा: टिकट दलाल के साथ टीटीई का फोटो वायरल, डीसीएम ने किया निलंबित
सहरसा, निज प्रतिनिधिThu, 19 Jul 2018 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

एक टिकट दलाल के साथ फोटो वायरल होने पर समस्तीपुर मंडल के सीनियर डीसीएम ने सहरसा के एक टीटीई को निलंबित कर दिया है। 
वहीं आरक्षण पर्यवेक्षक को भी एक अन्य मामले में निलंबित किया है। निलंबित होनेवालों में सहरसा में कार्यरत टीटीई दिनेश प्रसाद और आरक्षण पर्यवेक्षक बच्चालाल शामिल है। निलंबन की अवधि में दोनों कर्मियों का मुख्यालय समस्तीपुर रखा गया है।

सीनियर डीसीएम वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि टीटीई दिनेश प्रसाद का फोटो टिकट दलाल प्रकाश कुमार मिश्र के साथ ट्विटर पर बुधवार को वायरल हुआ था। इसमें टीटीई के हाथ में रखे पर्स को दलाल ने पकड़ रखा है। वायरल फोटो में ऐसा दिख रहा है जैसे वे एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान रहे हों। उन्होंने कहा कि निर्गत टिकट वाली आरक्षण पर्ची में गड़बड़झाला पर आरक्षण पर्यवेक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

टिकट दलाल प्रकाश को हिरासत में लेकर आरपीएफ पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि टिकट दलाली में जिस किसी की संलिप्तता मिल रही उस पर कार्रवाई की जा रही है। अब तक तीन दलाल पकड़े जा चुके है। सहरसा-अमृतसर गरीब रथ एक्सप्रेस और सहरसा-आदर्शनगर दिल्ली एक्सप्रेस में परिचालन के दिन नए टीटीई की ड्यूटी रहेगी। बता दें कि गरीब रथ ट्रेन में फर्जी आईडी पर एडवांस टिकट बुकिंग का खेल 10 जुलाई को छापेमारी कराते सीनियर डीसीएम ने उजागर किया था। इसके बाद से लगातार ट्रेनों और आरक्षण काउंटरों पर नजर रखते कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें