ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस

खगड़िया में रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस

खगड़िया में बरौनी- कटिहार रेल खंड पर चैधा बन्नी हाल्ट के सामने शुक्रवार की अहले सुबह दिल्ली से कटिहार जा रही राजधानी एक्सप्रेस बाल-बाल बची। डाउन लाइन पटरी क्षतिग्रस्त होने से कभी भी बड़ा हादसा हो...

खगड़िया में रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची राजधानी एक्सप्रेस
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 09 Mar 2018 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया में बरौनी- कटिहार रेल खंड पर चैधा बन्नी हाल्ट के सामने शुक्रवार की अहले सुबह दिल्ली से कटिहार जा रही राजधानी एक्सप्रेस बाल-बाल बची। डाउन लाइन पटरी क्षतिग्रस्त होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था ।

ग्रामीणों ने लाल शाल दिखाकर 123436 डाउन राजधानी को रोका। क्षतिग्रस्त पटरी को दुरुस्त करने के एक घंटे बाद डाउन लाइन में रेल परिचालन शुरू हुआ। चैधा बन्नी हाल्ट संचालक विमल सिंह ने बताया कि शुक्रवार की अहले सुबह करीब 5.50 में राजधानी एक्सप्रेस बरौनी से कटिहार की और जा रही थी, अचानक उनकी नजर क्षतिग्रस्त पटरी पर पड़ी।

स्थानीय ग्रामीण बबलू राम, सुबोध यादव व अन्य लोगों की मदद से लाल शाल दिखाकर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को रुकवाया। हालांकि इस बीच तब तक इंजन सहित पांच बोगियां क्षतिग्रस्त पटरी से आगे बढ़ गई।घटना की जानकारी विभागीय अधिकारियों को दी गयी।इसके बाद क्षतिग्रस्त पटरी में क्लेम्प लगाकर दुरुस्त किया गया। करीब एक घंटे बाद राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन खुली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें