ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुररेलवे यात्रियों को राहत, इस रूट की स्पेशल ट्रेन को 4 माह के लिए मिला एक्सटेंशन

रेलवे यात्रियों को राहत, इस रूट की स्पेशल ट्रेन को 4 माह के लिए मिला एक्सटेंशन

सहरसा-जमालपुर स्पेशल ट्रेन का फेरा फिर चार महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। रेल प्रशासन द्वारा ट्रेन का फेरा बढ़ाए जाने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। सहरसा-जमालपुर स्पेशल ट्रेन(05522) का फेरा...

रेलवे यात्रियों को राहत, इस रूट की स्पेशल ट्रेन को 4 माह के लिए मिला एक्सटेंशन
सहरसा, निज प्रतिनिधिSat, 23 Jun 2018 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सहरसा-जमालपुर स्पेशल ट्रेन का फेरा फिर चार महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। रेल प्रशासन द्वारा ट्रेन का फेरा बढ़ाए जाने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

सहरसा-जमालपुर स्पेशल ट्रेन(05522) का फेरा बढ़ाकर अब एक नवंबर तक कर दिया गया है। जमालपुर-सहरसा स्पेशल ट्रेन(05521) का फेरा बढ़ाकर 31 अक्टूबर तक किया गया है। समस्तीपुर रेल डिवीजन के सीनियर डीसीएम वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि पहले एक जुलाई तक इस ट्रेन को चलाने के लिए एक्सटेंशन दिया गया था। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते 123 ट्रिप यानी चार महीने के लिए अवधि विस्तार दिया गया है।

ज्ञात हो कि सहरसा-जमालपुर अप-डाउन स्पेशल ट्रेन रोज चलती है। यह सहरसा स्टेशन से सुबह 5.10 बजे खुलकर सुबह 8 बजे जमालपुर पहुंचती है। जमालपुर स्टेशन से रात 8.40 बजे खुलकर रात 10.25 बजे सहरसा स्टेशन पहुंचती है। 14 बोगी वाली इस ट्रेन में 12 सामान्य और दो एसएलआर कोच लगे हैं। ट्रेन का ठहराव सोनवर्षा कचहरी, सिमरी बख्तियारपुर, कोपरिया, धमारा घाट, बदला घाट, मानसी, खगड़िया, उमेशनगर, सबदलपुर और मुंगेर स्टेशन पर है। इस ट्रेन में रोज अच्छी खासी भीड़ रहती है।

इस संबंध में पूमरे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि यात्रियों की सुविधा को देखते हुए एक बार फिर से सहरसा- जमालपुर अप डाउन स्पेशल ट्रेन का फेरा बढ़ा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें