ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअच्छी खबर! सरायगढ़-सुपौल और सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा ट्रैक पर अगस्त से चलेगी ट्रेन

अच्छी खबर! सरायगढ़-सुपौल और सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा ट्रैक पर अगस्त से चलेगी ट्रेन

बिहार में सरायगढ़ सुपौल बड़ी रेल लाइन और सरायगढ़ से निर्मली रेल खंड में आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट तक अगस्त महीने में रेल परिचालन प्रारंभ की जाएगी। समस्तीपुर जोन के डीआरएम अशोक महेश्वरी ने सोमवार को...

अच्छी खबर! सरायगढ़-सुपौल और सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा ट्रैक पर अगस्त से चलेगी ट्रेन
सुपौल। हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Jul 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में सरायगढ़ सुपौल बड़ी रेल लाइन और सरायगढ़ से निर्मली रेल खंड में आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट तक अगस्त महीने में रेल परिचालन प्रारंभ की जाएगी। समस्तीपुर जोन के डीआरएम अशोक महेश्वरी ने सोमवार को सुपौल से सरायगढ़ और राघोपुर बड़ी रेल लाइन का निरीक्षण ट्रॉली से करने के बाद सरायगढ़ में पत्रकारों को ये बातें कहीं।

डीआरएम ने सरायगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म निर्माण कार्य, चहारदीवारी निर्माण कार्य, टिकट काउंटर रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में डीआरएम ने संवेदक और अधिकारी को जुलाई माह के अंतिम तक यात्री विश्राम गृह भवन, बिजली वायरिंग, स्टेशन परिसर में मिट्टी भराई कार्य, चहारदिवारी का गेट निर्माण कार्य सहित सभी प्रकार के निर्माण कार्य को जुलाई माह के अंत तक पूर्ण करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारी और संवेदक को युद्ध स्तर से निर्माण कार्य करने का निर्देश दिया। डीआरएम ने कहा कि अगस्त माह से हर हाल में रेल परिचालन प्रारंभ की जाएगी। जिसको लेकर रेल से संबंधित कार्यों में लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश दिया।

 इस मौके पर सीनियर डीसीएम सीनियर डीएम सहित रेलवे विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। वही डीआरएम के आने से पहले सीएओ बृजेश कुमार, सिटी पीएम दिलीप कुमार, चीफ इंजीनियर एके राय ने रेलवे ट्रॉली से सरायगढ़ से निर्मली के बीच आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट का निरीक्षण किया। सीएओ ने सरायगढ़ स्टेशन पर नव निर्मित भवन निर्माण का कार्य, रेलवे ट्रैक सहित अन्य कार्यों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने रेलवे के अधिकारी सहित संवेदक को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें