ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाहॉल्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा

हॉल्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा

मानसी-महेशखूंट रेलखंड स्थित चौधा-बन्नी हल्ट पर रविवार को टिकट नहीं मिलने से यात्रियों ने हंगामा किया। गुस्साए यात्री शीघ्र रेल टिकट काउंटर चालू करने की मांग कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि रेलवे की...

हॉल्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याMon, 14 Oct 2019 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

मानसी-महेशखूंट रेलखंड स्थित चौधा-बन्नी हल्ट पर रविवार को टिकट नहीं मिलने से यात्रियों ने हंगामा किया। गुस्साए यात्री शीघ्र रेल टिकट काउंटर चालू करने की मांग कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि रेलवे की उदासीनता के कारण चैधा-बन्नी हॉल्ट पर पिछले एक माह से टिकट काउंटर बंद है।

रविवार को अन्य स्टेशनों जाने के लिए टिकट लेने जब यात्री काउंटर पर पहुंचे तो टिकट काउंटर बंद देखकर आक्रोशित हो गए। रेल यात्री निलेश सिंह, मिराज खां, सुधीर मुनि, प्रभाकर दास, मनोहर गुप्ता, राजाराम सिंह आदि ने बताया रेल विभाग की उदासीनता के कारण यहां एक माह से टिकट काउंटर बंद है। जिससे सैकड़ों यात्रियों को रोज बेटिकट रेल यात्रा करनी पड़ रही है।

वही एक अन्य रेल यात्री मणिकांत सिंह ने बताया चौधा-बन्नी हल्ट का टिकट काउंटर बंद रहने के कारण वे एक सप्ताह पहले बिना टिकट लिए ही खगड़िया जा रहे थे। मानसी में मजिस्ट्रेट चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया। जुर्माना की राशि जमा करने के बाद उसे छोड़ा गया। आक्रोशित रेल यात्रियों ने कहा कि चौधा-बन्नी हल्ट में जल्द टिकट बुकिंग कर्मचारी नियुक्त नहीं किया गया तो रेल चक्का जाम कर धरना व प्रदर्शन करेंगे।

पूर्व हॉल्ट संचालक विमल कुमार सिंह ने बताया कि उसका कान्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है। इधर मानसी रेलवे स्टेशन के वाणिज्य अधीक्षक उपेन्द्र मंडल ने बताया जल्द ही चौधा- बन्नी हॉल्ट में टिकट काउंटर संचालन करने के लिये कर्मचारी को भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें