ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेर रेलवे के कई कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

रेलवे के कई कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

गुरुवार की शाम मॉडल स्टेशन जमालपुर के मार्शलिंग यार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी मामले में पूर्व रेलवे मालदा मंडल ने गंभीरता से लिया है। इस घटना में दोषी रेलकर्मियों पर कार्रवाई चल रही...


रेलवे के कई कर्मचारियों पर गिरेगी गाज
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 24 Jun 2018 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की शाम मॉडल स्टेशन जमालपुर के मार्शलिंग यार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी मामले में पूर्व रेलवे मालदा मंडल ने गंभीरता से लिया है। इस घटना में दोषी रेलकर्मियों पर कार्रवाई चल रही है। जांच टीम अभी जमालपुर नहीं पहुंची है, लेकिन इसकी निष्पक्ष जांच के लिए मालदा प्रशासन ने टीम का गठन कर दिया है।

सूत्रों की माने तो पूर्व रेलवे मालदा मंडल की डीआरएम तनु चंद्रा ने स्टेशन की कुव्यवस्था पर काफी नाराज चल रहीं हैं। इस घटना से स्टेशन अधीक्षक सहित अन्य पर गाज गिरने की भी संभावना प्रबल है। बता दें कि गुरुवार की शाम रेलवे पुल संख्या 213 स्थित लाइन नंबर 9 के मार्शलिंग यार्ड में एक मालगाड़ी बेपटरी हुई थी। मालगाड़ी का दो वैगन पटरी से उतर गया। कर्मियों ने इसकी सूचना स्टेशन प्रशासन तीन घंटे बाद दी। कर्मियों ने लाइट कैंप लगाकर रात करीब साढ़े 12 बजे मालगाड़ी का वैगन को पटरी पर चढ़ा पाया। इससे 9 घंटे तक यार्ड में शंटिंग का काम ठप रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें