ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेर रेल यात्रियों की सुविधा को 14 दिसंबर को होगा धरना

रेल यात्रियों की सुविधा को 14 दिसंबर को होगा धरना

नागरिक मंच की ओर से मुंगेर स्टेशन में सवारी गाड़ियों की वृद्धि, रेल स्टेशन पर यात्री सुविधा, आरक्षण सुविधा में विस्तार आदि मांगों को लेकर 14 दिसंबर को धरना दिया...


रेल यात्रियों की सुविधा को 14 दिसंबर को होगा धरना
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 30 Nov 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नागरिक मंच की ओर से मुंगेर स्टेशन में सवारी गाड़ियों की वृद्धि, रेल स्टेशन पर यात्री सुविधा, आरक्षण सुविधा में विस्तार आदि मांगों को लेकर 14 दिसंबर को धरना दिया जाएगा।

धरना के संयोजक प्रीतम सिंह ने बताया कि सैकड़ों की तादाद में मंच कार्यकर्ता मुंगेर रेल स्टेशन परिसर में धरना देंगे। मंच के अध्यक्ष व नगर के प्रसिद्ध शल्य चिकित्सक डॉ सुनील कुमार सिंह की अध्यक्षता में महासचिव राजेश जैन के बड़ी बाजार स्थित निवास में बैठक हुई। मुंगेर जनपद व इसके निकटवर्ती क्षेत्रों के लोगों की जो समस्या है और उत्तर बिहार जाने में जो परेशानी है उसे पूर्वी रेल जोन पूरी तरह अनदेखा कर रहा है। मुंगेर रेल स्टेशन पूरी तरह उपेक्षा का शिकार है। नागरिक मंच जनसमस्याओं को अनदेखा नही करेगी एवं चरण बद्ध आंदोलन कर जनसमस्याओं से निजात दिलाने का हर संभव प्रयास करेगी। बैठक को राजीव चन्द्रवंशी, दीपक जालान, प्रशांत यादव, राकेश मंडल, प्रो सुधीर, उमाशंकर अग्रवाल, विजय मोदी, सेवानिवृत रेलकर्मी अशोक कुमार मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें