ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेर मालदा से धनौरी तक विंडो निरीक्षण

मालदा से धनौरी तक विंडो निरीक्षण

जमालपुर | निज प्रतिनिधि दूसरी बार बुधवार की देर शाम पूर्व रेलवे मालदा मंडल


मालदा से धनौरी तक विंडो निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरThu, 21 Jan 2021 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर | निज प्रतिनिधि

दूसरी बार बुधवार की देर शाम पूर्व रेलवे मालदा मंडल के डीआरएम यतेंद्र कुमार अपने सैलून के साथ जमालपुर स्टेशन पहुंचे हैं, तथा डीआरएम सैलून पहुंचते ही स्टेशन अधिकारियों व कर्मियों के बीच अफरातफरी की स्थिति देर रात बनी रही। डीआरएम ने मालदा से धनौरी स्टेशन तक विंडो निरीक्षण किया।

डीआरएम सैलून मालदा से बीती रात 10 बजे साहिबगंज के लिए रवाना हुई थी, तथा सुबह 11.50 बजे साहिबगंज स्टेशन का निरीक्षण किया। इसके साहिबगंज से किऊल स्टेशन तक विंडो निरीक्षण कर जमालपुर लौटे। देर रात्रि होने के कारण वे आज जमालपुर स्टेशन का निरीक्षण करेंगे। डीआरएम यतेंद्र कुमार ने कहा कि मालदा से किऊल की रेल पटरियों की स्थति का जायजा लिया गया है। ट्रेनों की स्पीड बढ़ाने और ट्रेनों का परिचालन सुचारू रुप से करने के लिए पटरियां दुरुस्त रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय रेलवे देशभर की रेलखंडों पर ट्रेनों की स्पीड 130 करने का लक्ष्य रखा है। लक्ष्य के अनुरुप मालदा से किऊल की रेल पटरियां भी खड़ी उतरनी चाहिए। तभी यात्रियों को कम समय मंजिल तक पहुंचने में सहूलियत होगी।

मुंगेर, जमालपुर और किऊल होकर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन चलाने की मंशा जाहिर किया है। मुंगेर, जमालपुर और किऊल सहित मालदा मंडल तक की रेल पटरियों को दुरुस्त करने के लिए प्रशासन जुटा है। मौके पर मालदा मंडल के सीनियर डीओएम एके मौर्या, सीनियर डीसीएम पवन कुमार, सीनियर डीएमई सतेंद्र तिवारी, एसीएम भागलपुर आरके मिश्रा, एईएन लाइन कृष्णनंद सिंह सहित अन्य मौजूद थे। सभी ट्रनों को चलाने की मांग: बरियारपुर रूट से चलने वाली सभी ट्रेनों का परिचालन शुरू नहीं होने से हर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें