ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरडीआरएम ने कोच इंडिकेटर दुरुस्त करने का दिया निर्देश, मांगी रिपोर्ट

डीआरएम ने कोच इंडिकेटर दुरुस्त करने का दिया निर्देश, मांगी रिपोर्ट

जंक्शन पर लगे कोच इंडिकेटर काम नहीं करने के मामले में डीआरएम अनिल कुमार गुप्ता ने बुधवार को एरिया अधिकारी को फटकार लगाया। उन्होंने जल्द से जल्द कोच इंडिकेटर को दुरूस्त करने का अधिकारियों को निर्देश...

डीआरएम ने कोच इंडिकेटर दुरुस्त करने का दिया निर्देश, मांगी रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 22 Oct 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन पर लगे कोच इंडिकेटर काम नहीं करने के मामले में डीआरएम अनिल कुमार गुप्ता ने बुधवार को एरिया अधिकारी को फटकार लगाया। उन्होंने जल्द से जल्द कोच इंडिकेटर को दुरूस्त करने का अधिकारियों को निर्देश दिया।

डीआरएम ने रेलवे अधिकारियों पर नाराजगी वक्त करते हुए कहा कि पहले भी कोच इंडिकेटर काम नहीं करने की शिकायत आयी थी। उन्होंने सख्त निर्देश दिया कि जहां कोच इंडिकेटर जिस कोच के लगने की जानकारी देता है कोच वहीं खड़ी होनी चाहिए। एरिया अधिकारी ने डीआरएम को जानकारी दी कि प्लेटफार्म संख्या एक और दो एक ही प्लेटफार्म पर है जिस कारण कोच इंडिकेटर पर दी जाने वाली जानकारी और कोच रुकने के स्थान में बदलाव हो जाता है। जबकि प्लेटफार्म तीन व चार पर कोच इंडिकेटर सही काम कर रहा है। डीआरएम ने प्लेटफार्म संख्या एक का कोच इंडिकेटर की समस्या को दूर कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया। कोच इंडिकेटर द्वारा दी जाने वाली जानकारी और कोच रुकने के स्थान में परिवर्तन होने से यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ता है।

लिफ्ट और दिव्यांगजन शौचालय खोलने का आदेश

जंक्शन के निरीक्षण के दौरान डीआरएम से शिकायत की गई कि पिछले महीने उद्घाटन होने के बाद से प्लेटफार्म पर स्थित लिफ्ट और दिव्यांगजन शौचालय बंद पड़ा है। डीआरएम अधिकारियों को लिफ्ट शुरू करने और दिव्यांगजन शौचालय का ताला खोलने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें