ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरजंक्शन पर परीक्षार्थियों का बवाल, पुलिस ने भांजी लाठी

जंक्शन पर परीक्षार्थियों का बवाल, पुलिस ने भांजी लाठी

आईटीआई के परीक्षार्थियों ने शनिवार रात जंक्शन पर जमकर बवाल किया। बेतिया की ओर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस व सवारी गाड़ी परीक्षार्थियों के निशाने पर रहे। परीक्षार्थियों ने ट्रेनों व जंक्शन पर...

जंक्शन पर परीक्षार्थियों का बवाल, पुलिस ने भांजी लाठी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 27 May 2018 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

आईटीआई के परीक्षार्थियों ने शनिवार रात जंक्शन पर जमकर बवाल किया। बेतिया की ओर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस व सवारी गाड़ी परीक्षार्थियों के निशाने पर रहे। परीक्षार्थियों ने ट्रेनों व जंक्शन पर तोड़फोड़ का प्रयास किया। परीक्षार्थीयों की भीड़ को काबू करने के लिए जीआरपी व आरपीएफ के जवानों को लाठी चलानी पड़ी। इसमें दर्जन भर से अधिक परीक्षार्थियों को चोट आई।

रात आठ बजे प्लेटफॉर्म संख्या एक पर इंटरसिटी एक्सप्रेस के लगते ही परीक्षार्थियों की भीड़ बेकाबू हो गई। बोगियों में जगह नहीं होने पर परीक्षार्थियों ने इंजन, गार्ड के अलावा दो बोगियों के बीच बने कंप्लिंग पर भी कब्जा जमा लिया। इस कारण लोको पायलट ने ट्रेन चलाने से इंकार कर दिया। ट्रेन खुलने में देरी होने पर आक्रोशित परीक्षार्थियों ने बोगियों में तोड़फोड़ को उतारू हो गए। साथ ही जंक्शन पर भी तोड़फोड़ का प्रयास किया। उनको काबू करने के लिए जीआरपी व आरपीएफ जवानों के लाठियां भांजनी पड़ी। इसमें दर्जनभर से अधिक परीक्षार्थियों को चोट आई। इसके बाद रात करीब साढ़े आठ बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस रवाना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें