ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरयात्रियों से लिए अधिक रुपए लेने पर यूटीएस काउंटर पर हंगामा

यात्रियों से लिए अधिक रुपए लेने पर यूटीएस काउंटर पर हंगामा

स्टेशन के यूटीएस काउंटर से रेल यात्रियों से ज्यादा पैसा वसूले जाने का मामला सामने आया है। इसके कारण गुरुवार की सुबह यात्रियों हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंचे अधिकारी के हस्तक्षेप के...

यात्रियों से लिए अधिक रुपए लेने पर यूटीएस काउंटर पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 17 May 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन के यूटीएस काउंटर से रेल यात्रियों से ज्यादा पैसा वसूले जाने का मामला सामने आया है। इसके कारण गुरुवार की सुबह यात्रियों हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंचे अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ सथ ही कांउटर से यात्रियों के लिये गए अधिक रुपए वापस कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार यूटीएस में कार्यरत कर्मचारी के द्वारा लंबी दूरी के यात्रा का टिकट ले रहे यात्रियों से निर्धारित किराया से पांच रुपए ज्यादा ले लिया गया। जब काउंटर से प्रति यात्री पांच रुपये अधिक लिया गया तो यात्रियों ने इसका विरोध किया। लेकिन काउंटर से राशि वापस नहीं की गयी। इसे बाद यात्रियों ने काउंटर पर बैठे कर्मी से नोकझोंक करने के साथ हंगामा करने लगे। यात्रियों का आरोप था कि यूटीएस काउंटर पर पांच-पांच रुपये प्रति यात्री अधिक लिया गया है। इस संबंध में मुख्य वाणिज्य निरीक्षक अमरेन्द्र कुमार लाल ने बताया कि इस संबंध में जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। जो दोषी होंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें