ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरजानकी एक्सप्रेस से टकरायी बाइक, बाल-बाल बचा सवार

जानकी एक्सप्रेस से टकरायी बाइक, बाल-बाल बचा सवार

रोसड़ा शहर के गांधी चौक स्थित रेल फाटक पर शुक्रवार को एक बाइक जानकी एक्सप्रेस की चपेट में आ गयी। इस हादसे में बाइक सवार तो बाल-बाल बच गया लेकिन बाइक के परखचे उड़...

जानकी एक्सप्रेस से टकरायी बाइक, बाल-बाल बचा सवार
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 13 Jul 2018 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

रोसड़ा शहर के गांधी चौक स्थित रेल फाटक पर शुक्रवार को एक बाइक जानकी एक्सप्रेस की चपेट में आ गयी। इस हादसे में बाइक सवार तो बाल-बाल बच गया लेकिन बाइक के परखचे उड़ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे फाटक-17ए ट्रेन को पास कराए जाने को लेकर बंद था। इसके बावजूद बगल के रास्ते से एक बाइक सवार युवक रेलवे फाटक पार कर रहा था। इसी दौरान 15284 डाउन जानकी एक्सप्रेस आ गयी। यह देख अगल-बगल के लोग शोर मचाने लगे। इससे घबराकर युवक बाइक वहीं छोड़ भाग खड़ा हुआ। उसके बाद ट्रैक पर पड़ी बाइक में इंजन की जोरदार टक्कर लगी, जिससे बाइक के परखचे उड़ गए।

बाइक तक आते-आते ट्रेन की रफ्तार धीमी हो चुकी थी। वहीं ट्रैक पर बाइक देख गेटमैन ने लालझंडी दिखानी शुरू कर दी थी। ट्रेन चालक ने सूझबूझ से काम लेते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाया। पर तब तक ट्रेन बाइक तक पहुंच चुकी थी। घटना के बाद लोगों ने बाइक सवार को पकड़ लिया। गेटमैन ने तुरंत इसकी सूचना स्टेशन को दी। सूचना पर पहुंचे जीआरपी हवलदार सरोज कुमार राय व राघव कुमार सिंह ने बाइक सवार युवक व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया । क्षतिग्रस्त बाइक को ट्रैक से हटाने के बाद जानकी एक्सप्रेस खुली। इस दौरान करीब आधे घंटे तक जानकी एक्सप्रेस समपार फाटक पर खड़ी रही। जीआरपी हवलदार सरोज कुमार राय ने बताया कि बाइक सवार रोसड़ा थाना क्षेत्र के उसरी टोल वार्ड-05 निवासी कोकाय यादव का पुत्र शिव यादव है। आरपीएफ समस्तीपुर के इंस्पेक्टर आलम अंसारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें