ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारट्रैक्टर से टक्कर में बाल-बाल बची सहरसा-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन

ट्रैक्टर से टक्कर में बाल-बाल बची सहरसा-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन

मानसी-बदलाघाट रेलखंड में मंगलवार की सुबह ढाला पार करने के दौरान ट्रैक्टर से टक्कर में  18697 अप पूर्णिया-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन बाल-बाल बची। घटना राजाजान गांव के दहिया बहियार जाने वाले रेलवे...

ट्रैक्टर से टक्कर में बाल-बाल बची सहरसा-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन
हिन्दुस्तान संवाददाता,खगड़ियाTue, 29 May 2018 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मानसी-बदलाघाट रेलखंड में मंगलवार की सुबह ढाला पार करने के दौरान ट्रैक्टर से टक्कर में  18697 अप पूर्णिया-पटना कोशी एक्सप्रेस ट्रेन बाल-बाल बची। घटना राजाजान गांव के दहिया बहियार जाने वाले रेलवे ढाला के पास हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर पर दो बच्चे सहित पांच लोग सवार थे। ड्राइवर के जख्मी होने की सूचना है। जो घटना के बाद फरार हो गये। 

जानकारी के अनुसार  मक्के की बाली खेत से लाने के लिए ट्रैक्टर पूरब दिशा स्थित दहिया बहियार जा रहा था। ढाला पार करने के दौरान रेल ट्रैक पर अचानक ट्रैक्टर बंद हो गया। ट्रैक्टर को ट्रैक पर देखकर हॉर्न दिया गया फिर भी ट्रेक्टर नहीं हटा। जबतक ट्रैन ड्राइवर द्वारा इमरजेंसी ब्रेक लगाई गई। लेकिन तबतक ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर हो गई। ट्रैन को देखकर उसपर सवार अन्य लोग भाग गए, लेकिन ड्राइवर टक्कर के बाद कुछ दूर गिरे। इसमें उसके एक पैर  गंभीर रूप से जख्मी होने की बात की जा रही है।

बताया गया कि  इस ढाला पर जंजीर द्वारा यातायात नियंत्रित किया जाता है। घटना के समय गेट मैन ढाला पर नहीं था। टक्कर के बाद ट्रेन घटनास्थल से कुछ दूरी पर लगभग 15 मिनट रुकी रही। इसके बाद ट्रेन 6:25 बजे मानसी रेलवे स्टेशन पहुंची। मानसी रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंजन बदलने के बाद लगभग पौने तीन घंटे बाद ट्रेन 9:05 बजे पटना रवाना हुई। ट्रेन के काफी देर तक मानसी  रेलवे स्टेशन में रूकने के कारण यात्री खासा परेशान रहे। सूचना पर मानसी आरपीएफ इंस्पेक्टर विद्यासागर पांडेय व सहरसा आरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर ने घटनास्थल का जायजा लिया। मानसी जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें