ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर तीन धमाका, रोकी गई मालगाड़ी

पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर तीन धमाका, रोकी गई मालगाड़ी

पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन की दक्षिण पटरी पर शनिवार की रात एक मालगाड़ी गुजरने के दौरान अचानक एक के बाद एक तीन धमाके होने से सनसनी फैल गई। तेज आवाज सुनकर चालक ने मालगाड़ी को होम सिग्नल पर रोक दिया और...

पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर तीन धमाका, रोकी गई मालगाड़ी
दानापुर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधिSun, 23 Sep 2018 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन की दक्षिण पटरी पर शनिवार की रात एक मालगाड़ी गुजरने के दौरान अचानक एक के बाद एक तीन धमाके होने से सनसनी फैल गई। तेज आवाज सुनकर चालक ने मालगाड़ी को होम सिग्नल पर रोक दिया और तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल को दी।

इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल के साथ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल की छानबीन की। एहतियातन ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया। रेल पुलिस तथा स्थानीय थाने को भी बुला लिया गया। आरपीएफ के अफसरों ने छानबीन में पाया कि धमाका रेलवे द्वारा सिग्नल के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पटाखे में हुआ है। रेल अभियंताओं ने भी इसकी पुष्टि की है। धमाकों का कारण पता चलने के बाद रेलवे अफसरों के साथ-साथ स्थानीय पुलिस ने भी राहत की सांस ली। अभियंताओं की ओर से ट्रैक के दुरुस्त होने का प्रमाण देने के बाद मालगाड़ी को आगे रवाना किया गया। फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है कि पटरी पर पटाखा सिग्नल किसने रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें