फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: अहमदाबाद टेस्ट की पिच को लेकर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट, वसीम जाफर ने ऐसे किया TROLL

IND vs ENG: अहमदाबाद टेस्ट की पिच को लेकर जोफ्रा आर्चर का ट्वीट, वसीम जाफर ने ऐसे किया TROLL

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट...

Wasim Jaffer shared Meme
1/ 2Wasim Jaffer shared Meme
Wasim Jaffer
2/ 2Wasim Jaffer
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Feb 2021 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। एक जर्नलिस्ट ने पिच की वीडियो क्लिप ट्वीट की, तो इस पर जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया और आर्चर को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्रोल किया है।

ऑक्शन में कभी 5 करोड़ Rs से नीचे नहीं बिके हैं मालामाल मैक्सवेल

दरअसल ब्रायन मर्गट्रॉयड ने पिच की वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें पिच पर घास नजर आ रही है। इस पर आर्चर ने ट्वीट किया, 'शोटाइम' और इस ट्वीट पर जाफर ने एक मीम के जरिए जोफ्रा आर्चर को ट्रोल किया है। जाफर के मीम के मुताबिक ग्राउंड्समैन पिच की घास काट सकते हैं। पहले दो टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए। पहले दो टेस्ट में पिच स्पिनरों की मददगार थी। डे-नाइट टेस्ट में पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है।

वुड का दावा, पिच से मदद मिलने पर कहर बरपा सकते हैं ब्रॉड और एंडरसन

भारत और इंग्लैंड की यह सीरीज कई मायनों में बहुत खास है। इस सीरीज के साथ ही भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हुई है और इस सीरीज के रिजल्ट से तय होगा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सीजन में न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सी टीम फाइनल मैच खेलेगी। अभी भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया तीनों फाइनल की दौड़ में हैं, जबकि न्यूजीलैंड फाइनल में पहुंच चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें