ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादजोधपुर से 130 यात्री पहुंचे, स्टाफ स्पेशल से भेजे गए बंगाल

जोधपुर से 130 यात्री पहुंचे, स्टाफ स्पेशल से भेजे गए बंगाल

बंगाल में बुधवार को घोषित पूर्ण लॉक डाउन के कारण मंगलवार की देर रात धनबाद पहुंची जोधपुर एक्सप्रेस का आंशिक समापन धनबाद स्टेशन पर ही किया...

जोधपुर से 130 यात्री पहुंचे, स्टाफ स्पेशल से भेजे गए बंगाल
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 05 Aug 2020 04:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल में बुधवार को घोषित पूर्ण लॉक डाउन के कारण मंगलवार की देर रात धनबाद पहुंची जोधपुर एक्सप्रेस का आंशिक समापन धनबाद स्टेशन पर ही किया गया। आंशिक समापन की पूर्व घोषणा के बावजूद बंगाल के विभिन्न स्टेशन का टिकट लेकर करीब 130 यात्री जोधपुर एक्सप्रेस से धनबाद पहुंचे थे। इनमें से कुछ यात्रियों ने धनबाद से आगे की यात्रा चार पहिया वाहन से की।

28 जुलाई की रात भी जोधपुर एक्सप्रेस का आंशिक समापन धनबाद स्टेशन पर किया गया था। उस बार ट्रेन पर करीब पांच से छह सौ बंगाल के यात्री सवार थे। धनबाद स्टेशन से आगे ट्रेन नहीं जाने की घोषणा पर यात्री भड़क गए थे और जोरदार हंगामा भी किया था। देर रात धनबाद से लेकर कोलकाता तक के रेल अधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों के फोन घनघना उठे थे। अंत में जोधपुर एक्सप्रेस को हावड़ा तक भेजना पड़ा था। इसे देखते हुए मंगलवार को धनबाद स्टेशन पर वाणिज्य विभाग के कर्मियों के अलावा आरपीएफ और रेल पुलिस की चाक-चौबंध व्यवस्था की गई थी। यहां पहुंचे यात्रियों को देर रात स्टॉफ स्पेशल ट्रेन से आसनसोल स्टेशन के लिए रवाना किया गया। आसनसोल से आगे भी उन्हें स्टॉफ स्पेशल से वर्दनाम व अन्य स्टेशन तक भेजने की योजना थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें