ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादट्रेनों पर कोहरे की मार, आज लेट आएगी दोनों राजधानी

ट्रेनों पर कोहरे की मार, आज लेट आएगी दोनों राजधानी

कोहरे की मार ट्रेनों पर भी शुरू हो गई है। शनिवार की सुबह नई दिल्ली-सियालदह राजधानी स्पेशल चार घंटे 55 मिनट की देरी से धनबाद...

ट्रेनों पर कोहरे की मार, आज लेट आएगी दोनों राजधानी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 17 Jan 2021 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद मुख्य संवाददाता

कोहरे की मार ट्रेनों पर भी शुरू हो गई है। शनिवार की सुबह नई दिल्ली-सियालदह राजधानी स्पेशल चार घंटे 55 मिनट की देरी से धनबाद पहुंची। डाउन में आनेवाली गंगा सतलज स्पेशल सहित अन्य ट्रेनें भी शनिवार को देरी से धनबाद आईं। उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड और धुंध के कारण ट्रेनों की चाल बिगड़ गई है।

अप में शनिवार को हावड़ा राजधानी स्पेशल चार घंटे 25 मिनट और सियालदह राजधानी स्पेशल पांच घंटे 04 मिनट देरी से नई दिल्ली पहुंची। दोनों ट्रेनों के विलंब से पहुंचने के कारण शनिवार की शाम खुलने वाली दोनों राजधानी स्पेशल को परिवर्तित समय पर चलाया गया। हावड़ा आने वाली 02301 राजधानी स्पेशल नई दिल्ली से पौने तीन घंटे और 02314 सियालदह राजधानी स्पेशल सवा तीन घंटे की देरी से नई दिल्ली से रवाना हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ट्रेनें धनबाद भी देरी से आएंगी। हालांकि लंबी दूरी तय करके धनबाद पहुंचने वाली मुंबई मेल स्पेशल और कालका मेल स्पेशल डाउन में शनिवार को सही समय पर धनबाद पहुंची। जबकि डाउन में जोधपुर-हावड़ा स्पेशल तीन घंटे, गंगा सतलज स्पेशल एक घंटा 13 मिनट, योग नगरी ऋषिकेश-हावड़ा आधे घंटे, शिप्रा 34 मिनट और पूर्वा एक्सप्रेस 20 मिनट देरी से यहां पहुंचीं। विशेषज्ञों की मानें तो कोहरे का असर अभी ट्रेनों पर पूरे जनवरी पड़ सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें