ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपानी लेने ट्रेन से उतरा यात्री, गश खाकर गिरा, मौत

पानी लेने ट्रेन से उतरा यात्री, गश खाकर गिरा, मौत

धनबाद स्टेशन पर हटिया-वर्दमान मेमू से बोतल में पानी भरने उतरे एक यात्री की प्लेटफार्म पर ही मौत हो गई। पानी भरने के दौरान वह गश खाकर गिरा और उसकी...

पानी लेने ट्रेन से उतरा यात्री, गश खाकर गिरा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 14 Apr 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद मुख्य संवाददाता

धनबाद स्टेशन पर हटिया-वर्दमान मेमू से बोतल में पानी भरने उतरे एक यात्री की प्लेटफॉर्म पर ही मौत हो गई। पानी भरने के दौरान वह गश खाकर गिरा और उसकी सांसें टूट गईं। मृतक की पहचान बंगाल के वर्दमान जिला निवासी हरिशंकर औरंग के रूप में हुई है। रेल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

मृतक हरिशंकर औरंग की जेब में रांची से वर्दमान का रेल टिकट भी मिला। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम करीब चार बजे प्लेटफॉर्म नंबर दो हटिया-वर्दमान मेमू आकर रुकी। ट्रेन पर सवार हरिशंकर औरंग खाली बोतल लेकर वेडिंग मशीन में पानी भरने गया था। अचानक गश खाकर वह प्लेटफॉर्म पर ही गिर गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते वह मूर्छित हो गया। शरीर में कोई हलचल नहीं दिखी तो फौरन प्लेटफॉर्म ड्यूटी में तैनात स्टेशन मास्टर ने रेल पुलिस, आरपीएफ और रेलवे अस्पताल को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे रेलवे के डॉक्टर ने हरिशंकर को मृत घोषित कर दिया। रेल पुलिस शव को कब्जे में लेकर प्लेटफॉर्म पर रखवाया है। हरिशंकर वर्दमान में अर्जुन छाबरा मुंडापाड़ा खास केदा बहुला का रहने वाला था। वह किसी काम से रांची गया था। पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया है। बुधवार को कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें