ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसाउथ बिहार एक्सप्रेस की एसी फेल, यात्रियों ने किया हंगामा

साउथ बिहार एक्सप्रेस की एसी फेल, यात्रियों ने किया हंगामा

दुर्ग से राजेंद्रनगर जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन का एसी फेल होने के कारण राउरकेला रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। यात्रियों के हंगामा के कारण करीब एक घंटे ट्रेन राउरकेला रेलवे स्टेशन...

साउथ बिहार एक्सप्रेस की एसी फेल, यात्रियों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 24 Jun 2019 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दुर्ग से राजेंद्रनगर जाने वाली 13287 साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन का एसी फेल होने के कारण राउरकेला रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। यात्रियों के हंगामा के कारण करीब एक घंटे ट्रेन राउरकेला रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही।

जानकारी के मुताबिक साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन पहले से ही अपने निर्धारित समय से करीब ढाई घंटे देरी से छह बजे राउरकेला पहुंची। राउरकेला रेलवे स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन खड़ी हुई, वैसे ही ए वन कोच का एसी काम करना बंद कर दिया। इसके बाद यात्री उतरकर हंगामा करने लगे। इसके बाद जब चालक ने ट्रेन स्टार्ट किया तो ब्रेक बाइंडिंग हो गई। इसके बाद आईडब्लू विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर ब्रेक बाइंडिंग को हटाया। इस दौरान ट्रेन करीब एक घंटे तक खड़ी रही।

रेलवे के अधिकारियों की मानें तो एसी बोगी में लगे बैटरी ने बैकअप देना बंद कर दिया है। इस कारण ट्रेन खड़ी होने के कुछ देर बाद ही एसी काम करना बंद कर देता है। ट्रेन करीब सात बजे राउरकेला से रवाना हुई है और इसे करीब नौ बजे रात में चक्रधरपुर पहुंचने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें