ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरचक्रधरपुर रेलमंडल : डीजल शेड में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

चक्रधरपुर रेलमंडल : डीजल शेड में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

चक्रधरपुर रेल मंडल के बंडामुंडा स्थित डीजल शेड में सोमवार को आग लग गई। इसमें फ्यूल इंजेक्शन प्लांट (एफआइपी) सेक्शन का इंजेक्टर, दो स्लीपट, कंप्यूटर समेत अन्य उपकरण जल गए। अधिकतर उपकरणों में मोबिल और...

चक्रधरपुर रेलमंडल : डीजल शेड में लगी आग, करोड़ों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 17 Jul 2019 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर रेल मंडल के बंडामुंडा स्थित डीजल शेड में सोमवार को आग लग गई। इसमें फ्यूल इंजेक्शन प्लांट (एफआइपी) सेक्शन का इंजेक्टर, दो स्लीपट, कंप्यूटर समेत अन्य उपकरण जल गए। अधिकतर उपकरणों में मोबिल और डीजल लगे होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को एफआइपी सेक्शन में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और वहां काम करने वाले कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। सभी कर्मचारी इधर उधर भाग खड़े हुए। आनन-फानन में इसकी सूचना अधिकारियों को दी गई। इसके बाद अधिकारियों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाई। इस आगजनी में करोड़ों के उपकरण जलने की बात कही जा रही है। वहीं मंगलवार को आगजनी के शिकार एफआइपी के तीनों कमरे को सील कर दिया गया है और इसकी जांच के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे मुख्यालय की टीम आएगी। वहीं आगजनी के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन शॉट सर्किट से ही आगजनी होने की बात कही जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें