ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुर28 फरवरी को चलेगी छपरा और दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन

28 फरवरी को चलेगी छपरा और दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन

होली के मद्देनजर दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन छपरा और दरभंगा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा। इसके लिए यात्रियों को अतिरिक्त किराया भी देना होगा। गार्डेनरीच से मंगलवार को यह आदेश जारी हुआ है। जिससे 28 फरवरी को...

28 फरवरी को चलेगी छपरा और दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 21 Feb 2018 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

होली के मद्देनजर दक्षिण-पूर्व रेलवे जोन छपरा और दरभंगा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा। इसके लिए यात्रियों को अतिरिक्त किराया भी देना होगा। गार्डेनरीच से मंगलवार को यह आदेश जारी हुआ है। जिससे 28 फरवरी को टाटानगर से छपरा एवं संतरागाछी से दरभंगा के लिए होली स्पेशल ट्रेनें एक फेरा लगाएंगी। चक्रधरपुर मंडल रेल प्रशासन अंत्योदय की बोगियों का इस्तेमाल टाटा-छपरा होली स्पेशल में करेगा।

टाटा-छपरा : 28 फरवरी को टाटानगर स्टेशन से सुबह 6.05 बजे 18 बोगियों की छपरा स्पेशल ट्रेन खुलेगी। जो एक मार्च की रात 9 बजे छपरा पहुंचकर रात 11 बजे टाटानगर के लिए रवाना होगी। छपरा-कटिहार एक्सप्रेस की मांग पर शुरू स्पेशल ट्रेन को 16 ठहराव मिले हैं।

संतरागाछी-दरभंगा : संतरागाछी से दरभंगा की स्पेशल ट्रेन 28 फरवरी की शाम 3.40 बजे खुलकर 7.25 बजे टाटानगर आएगी। जबकि 17 बोगियों की ट्रेन मुरी, गोमो, धनबाद व जसीडीह होकर 1 मार्च को दिन में 11.40 बजे 18 स्टेशनों पर ठहरते हुए दरभंगा पहुंचेगी। जोकि दोपहर में 1.50 बजे टाटानगर और संतरागाछी के लिए रवाना होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें