ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरपांच ट्रेनों का होगा ठहराव, यात्रियों को राहत

पांच ट्रेनों का होगा ठहराव, यात्रियों को राहत

दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने यात्रियों की मांग पर पांच ट्रेनों का विभिन्न स्टेशनों पर छह महीने के लिए अप-डाउन में अस्थाई ठहराव दिया है। भुवनेश्वर आनंद...

पांच ट्रेनों का होगा ठहराव, यात्रियों को राहत
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 14 Feb 2021 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने यात्रियों की मांग पर पांच ट्रेनों का विभिन्न स्टेशनों पर छह महीने के लिए अप-डाउन में अस्थाई ठहराव दिया है। भुवनेश्वर आनंद विहार संपर्क क्रांति 15 फरवरी से पुरुलिया में रुकेगी। टाटा-हावड़ा स्टील एक्स. 15 फरवरी से सरडीहा में रुकेगी। हावड़ा-मुंबई गीतांजलि एक्स. 16 फरवरी से झाड़ग्राम में रुकेगी। पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्स. 16 फरवरी से झाड़ग्राम में रुकेगी। पूरी आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस 16 फरवरी से झाड़ग्राम स्टेशन पर अप-डाउन में रुकेगी। दिल्ली-ओड़िशा-बंगाल और मुंबई मार्ग की ट्रेनों का ठहराव मिलने से यात्रियों को आवागमन में सहूलियत होगी। टाटानगर के यात्रियों को झाड़ग्राम, पुरुलिया जाने में परेशानी हो रही थी।

वाणित्य प्रबंधक ने किया पार्सल का निरीक्षण:

चक्रधरपुर रेल मंडल के सहायक वाणिज्य प्रबंधक अश्विनी कुमार मिश्रा ने टाटानगर स्टेशन का निरीक्षण किया। पार्सल में लोडिंग बुकिंग का जायजा लिया और वाणिज्य और खानपान अधिकारियों को प्लेटफार्म और स्टालों को स्वच्छ रखने का सुझाव दिया। निरीक्षण में सीआई संतोष कुमार, कैटरिंग इंस्पेक्टर आरएन मिश्रा, मुख्य टिकट निरीक्षक एसएन शिव समेत अन्य शामिल थे।

बालांगीर, ओडिशा की तीन महिलाओं को रिजर्वेशन काउंटर में परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने काउंटर पर रिजर्वेशन के लिए आवेदन दिया, आरक्षण पर्ची पर वे लोग पिन कोड सहित बालांगीर का पता लिखा था। लोकल एड्रेस के अभाव में रिजर्वेशन टिकट देने से मना कर दिया। वे लोग 68 वर्षीय वृद्ध का इलाज कराने जमशेदपुर आए थे। बाद में जब उनके द्वारा स्थानीय पता जमशेदपुर लिखा गया तब जाकर रिजर्वेशन टिकट मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें