ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरस्टेशन के ड्रापिंग लाइन में यात्रियों से अवैध वसूली

स्टेशन के ड्रापिंग लाइन में यात्रियों से अवैध वसूली

टाटानगर स्टेशन के ड्रॉपिंग लाइन में एक बार फिर यात्रियों से अवैध वसूली होने लगी है। पार्किंगकर्मी शुल्क न देने पर यात्रियों एवं उनके परिजनों से अभद्रता कर मारपीट की धमकी देते...

स्टेशन के ड्रापिंग लाइन में यात्रियों से अवैध वसूली
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 19 Nov 2018 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन के ड्रॉपिंग लाइन में एक बार फिर यात्रियों से अवैध वसूली होने लगी है। पार्किंगकर्मी शुल्क न देने पर यात्रियों एवं उनके परिजनों से अभद्रता कर मारपीट की धमकी देते हैं।

जबकि, रेलवे ने ड्रॉपिंग लाइन में नि:शुल्क का बोर्ड लगाया है। शनिवार रात पौने दस बजे आदित्यपुर के मुकेश कुमार से पार्किंगकर्मी धक्का-मुक्की करने लगे। लेकिन 20 रुपये शुल्क लेकर टेम्पो को जाने दिया। इससे नाराज मुकेश कुमार ने टाटानगर स्टेशन पुस्तिका में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, अवैध वसूली की शिकायत चक्रधरपुर के डीआरएम और दक्षिण-पूर्व जोन के रेल जीएम से भी करने का दावा किया है। मुकेश कुमार के अनुसार, वह भाई को संतरागाछी-पुणे हमसफर एक्सप्रेस में छोड़ने टेम्पो से स्टेशन गया था। स्टेशन परिसर में प्रवेश करने से हाथ में लाठी लेकर खड़े तीन-चार युवकों ने टेम्पो को रोककर पार्किंग शुल्क में 20 रुपये मांगा। ड्रॉपिंग लाइन में शुल्क नहीं देने पर सभी गाली-गलौज करने लगे। युवकों ने कहा कि अब शुल्क देकर ही टेम्पो बाहर जा सकेगा। भले ही डीआरएम व रेलमंत्री को ट्वीट कर दो। वहीं, युवक टेम्पो चालक को मारने पर उतारू थे लेकिन 20 रुपये लेकर शांत हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें