ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटा में रेल नीर मंगाने की पहल शुरू

टाटा में रेल नीर मंगाने की पहल शुरू

टाटानगर स्टेशन पर रेल नीर की सप्लाई के लिए चक्रधरपुर मंडल के डीसीएम सौगत मित्रा ने मंगलवार को आईआरसीटीसी के जीजीएम देवाशीष चंद्रा से संपर्क किया है, क्योंकि तीन महीने पूर्व नया ठेकेदार तय करने के...

टाटा में रेल नीर मंगाने की पहल शुरू
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 22 Jan 2020 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन पर रेल नीर की सप्लाई के लिए चक्रधरपुर मंडल के डीसीएम सौगत मित्रा ने मंगलवार को आईआरसीटीसी के जीजीएम देवाशीष चंद्रा से संपर्क किया है, क्योंकि तीन महीने पूर्व नया ठेकेदार तय करने के बावजूद टाटानगर व अन्य स्टेशनों में दानापुर प्लांट से रेल नीर नहीं पहुंच रहा है।

अभी स्टेशन पर एक्वाफ्रेस बोतलबंद पानी की सप्लाई हो रही है, लेकिन मार्च में एक्वाफ्रेस का अनुबंध खत्म हो सकता है। इससे रेल नीर की सप्लाई शुरू न होने पर यात्रियों को बोतलबंद पानी मिलने में दिक्कत होने लगेगी। आईआरसीटीसी ने डीसीएम को तत्काल दानापुर प्लांट से टाटानगर व चक्रधरपुर मंडल के अन्य स्टेशनों पर रेल नीर सप्लाई की वैकल्पिक व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है। टाटानगर स्टेशन के यात्रियों को मई से रेल नीर नहीं मिल रहा है। आईआरसीटीसी ने अक्तूबर में नया सप्लाई ठेकेदार तय किया है, लेकिन रेल नीर दानापुर प्लांट से उठाया नहीं गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें