ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुररेल क्वार्टर की मरम्मत के लिए जीएम को सौंपा ज्ञापन

रेल क्वार्टर की मरम्मत के लिए जीएम को सौंपा ज्ञापन

चक्रधरपुर। दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस तृणमूल कांग्रेस के संयुक्त महासचिव जहांगीर हक की अगुआई में सोमवार की देर शाम एक प्रतिनिधि मंडल राउरकेला रेलवे स्टेशन पर दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक पी एस...

रेल क्वार्टर की मरम्मत के लिए जीएम को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 10 Apr 2019 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस तृणमूल कांग्रेस के संयुक्त महासचिव जहांगीर हक की अगुआई में सोमवार की देर शाम एक प्रतिनिधि मंडल राउरकेला रेलवे स्टेशन पर दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक पी एस मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर रेलवे के जर्जर क्वार्टर की मरम्मति कराने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि बंडामुंडा सहित चक्रधरपुर रेल मंडल के अधिकांश बड़े स्टेशनों पर क्वार्टर का निर्माण 1967 में हुआ था। जो वर्तमान में जर्जर हो गया है। जिसमें रहने में रेल कर्मियों को काफी परेशानी हो रही है। इतना ही रेलवे क्वार्टर आवंटन भी मनमानी ढंग से हो रही है। उन्होंने जीएम से क्षतिग्रस्त रेलवे क्वार्टर की मरम्मति कराने और नए क्वार्टर का निर्माण कराने की मांग की, ताकि रेलवे कर्मी को और उनके परिवार के सदस्य अच्छे ढंग से रह सकें। मौके पर अश्रफ अली खान, आबूकाईस अंसारी, पी कृष्णा राव, एमडी महफूज सहित कई शामिल थे। बता दें कि जीएम पीएस मिश्रा सोमवार को अपना तीन दिवसीय चक्रधरपुर रेल मंडल दौरा खत्मकर रात्रि करीब नौ बजे राउरकेला विशेष सैलून से पहुंचे थे। जहां से वे कोलकाता के लिए रवाना हो गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें