ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबिजली की आंख मिचौनी से भड़के रेलकर्मी

बिजली की आंख मिचौनी से भड़के रेलकर्मी

टाटानगर की कॉलोनियों में बिजली की आंख मिचौनी से भड़के रेलकर्मी शुक्रवार को सहायक मंडल विद्युत अभियंता यूके पांडा से मिले। मेंस कांग्रेस के संयोजक शशि मिश्रा के नेतृत्व में रेलकर्मियों ने बिजली की...

बिजली की आंख मिचौनी से भड़के रेलकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 23 Jun 2018 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर की कॉलोनियों में बिजली की आंख मिचौनी से भड़के रेलकर्मी शुक्रवार को सहायक मंडल विद्युत अभियंता यूके पांडा से मिले। मेंस कांग्रेस के संयोजक शशि मिश्रा के नेतृत्व में रेलकर्मियों ने बिजली की कटौती पर नाराजगी जताते हुए स्थिति में सुधार नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

वहीं, मंडल विद्युत अभियंता विभागीय सुपरवाइजरों के साथ बैठक कर आपूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली। मेंस कांग्रेस के नेताओं को आश्वासन दिया कि बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी, लाल बिल्डिंग, गोलपहाड़ी और मेडिकल कॉलोनी से दिनभर बिजली गुल नहीं होगी। लोड सीडिंग का समय निश्चित करने पर रेल अधिकारी सुपरवाइजरों व मेंस कांग्रेस नेताओं से विचार विमर्श कर रहे हैं।

जुस्को की बिजली जल्द : रेलवे विद्युत अभियंता ने रेलकर्मियों को आश्वासन दिया कि जुस्को फीडर से लोको व कैरेज कॉलोनी की तरह अन्य कॉलोनियों में जल्द ही बिजली आपूर्ति होगी। केबल बिछाने का काम शुरू है। दरअसल, रेलवे की सात में से पांच कॉलोनियों में अभी जेएसईबी से बिजली सप्लाई होती है। जिससे रेलकर्मी परेशान हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें