ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरट्रेनों से टाटानगर स्टेशन पर आ रहा पानी

ट्रेनों से टाटानगर स्टेशन पर आ रहा पानी

टाटानगर स्टेशन से रेल नीर की समस्या 11 दिनों बाद भी खत्म नहीं हुई। इससे स्टॉल संचालक दूसरे स्टेशन से ट्रेनों द्वारा टाटानगर में रेल नीर व दूसरे ब्रांच की पानी मंगवा रहे हैं। कैंटीन एवं रेस्टोरेंट में...

ट्रेनों से टाटानगर स्टेशन पर आ रहा पानी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 24 Apr 2019 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन से रेल नीर की समस्या 11 दिनों बाद भी खत्म नहीं हुई। इससे स्टॉल संचालक दूसरे स्टेशन से ट्रेनों द्वारा टाटानगर में रेल नीर व दूसरे ब्रांच की पानी मंगवा रहे हैं। कैंटीन एवं रेस्टोरेंट में इस्पात व पुरुषोत्तम एक्सप्रेस द्वारा दूसरे स्टेशनों से पानी की बोतल आया है, लेकिन दानापुर प्लांट से रेल नीर के मुद्दे पर स्थिति स्पष्ट नहीं हुई। रेलवे के वाणिज्य व खानपान अधिकारी पानी सप्लायर के संपर्क में हैं, क्योंकि स्टेशन पर रोज सवा तीन सौ पेटी बोतलबंद पानी की खपत है। लंबी दूरी की ट्रेनों के समय पानी के लिए स्टॉलों पर हंगामा होता है। 16 वाटर वेंडिग और सात वाटर कूलर मशीन समेत रेलवे का 173 नल अभी यात्रियों का सहारा बना है।

पेंट्रीकार में मिला दूसरे ब्रांड का पानी

चक्रधरपुर रेल मंडल के डीसीएम सौगत मित्रा ने अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस की पेंट्रीकार से दूसरे ब्रांड (एक्सीलेंट) का 15 पेटी पानी जब्त किया है। वाणिज्य व खानपान कर्मचारियों ने पानी पेटी को टाटानगर में उतारा। इससे पेंट्रीकार संचालक पर रेलवे जुर्माना करेगा।

अवैध हॉकरी व ओवरचार्ज की जांच

रेल अधिकारी बोतलबंद पानी 15 रुपये में बेचने का आदेश दिया है। अवैध हॉकर द्वारा ट्रेनों में दूसरे ब्रांड (मैकडावेल व अन्य) के पानी बेचने की सूचना पर जांच कर रहे हैं। स्टॉल संचालको को चेतावनी दी गई है कि यात्रियों से पानी में ओवरचार्ज न लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें