ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरट्रेनों के आमने-सामने होने का वायरल वीडियो गलत : डीआरएम

ट्रेनों के आमने-सामने होने का वायरल वीडियो गलत : डीआरएम

डीआरएम ने रेलवे के अधिकारियों ने सबसे पहले आदित्यपुर रेलवे स्टेशन से टाटा कंपनी रेलवे यार्ड तक ट्रॉली में सफर किया। मालवाहक ट्रेनों के परिचालन संबंधित कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान रेल कर्मियों को...

ट्रेनों के आमने-सामने होने का वायरल वीडियो गलत : डीआरएम
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 18 Mar 2018 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

डीआरएम ने रेलवे के अधिकारियों ने सबसे पहले आदित्यपुर रेलवे स्टेशन से टाटा कंपनी रेलवे यार्ड तक ट्रॉली में सफर किया। मालवाहक ट्रेनों के परिचालन संबंधित कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान रेल कर्मियों को उचित दिशा निर्देश को दिया टाटा कंपनी के रेलवे यार्ड निरीक्षण के बाद पुन: आदित्यपुर रेलवे यार्ड लौटे डीआरएम ने बताया कि रेलवे और टाटा कंपनी के यार्ड में हो रहे कार्यों की समीक्षा रेल प्रशासन द्वारा की गई है। वहीं डीआरएम छत्रसाल सिंह ने बताया कि चक्रधरपुर डिवीजन के तहत बंडामुंडा और आदित्यपुर रेलवे स्टेशन मालवाहक ट्रेनों के परिचालन के दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है। यहां इनके द्वारा निरीक्षण किया गया है। इस मौके पर कहा कि रेलवे परिसर में लगातार यात्री सुविधाओं में इजाफा हो रहा है। आगे रेल प्रशासन द्वारा और अधिक यात्री सुविधाएं स्टेशन परिसर पर उपलब्ध कराई जाएंगी।

टाटानगर में डीआरएम के साथ कई विभागों के अधिकारी निरीक्षण में शामिल हुए। वरीय रेल अधिकारियों से स्टेशन की व्यवस्था पर बातचीत के बाद डीआरएम चक्रधरपुर लोटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें