ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक गिरकर घायल

ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक गिरकर घायल

चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान रविवार की देर शाम एक युवक गिर गया। इससे उसे गंभीर चोटें आई। घायल युवक को तत्काल आरपीएफ पुलिस ने इलाज के लिए रेलवे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ....

ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक गिरकर घायल
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 25 Jun 2019 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन में चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान रविवार की देर शाम एक युवक गिर गया। इससे उसे गंभीर चोटें आई। घायल युवक को तत्काल आरपीएफ पुलिस ने इलाज के लिए रेलवे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ. एस सोरेन ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। युवक रविवार शाम को डाउन उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से जमशेदपुर जाने के लिए चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ रहा था। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गिर गया। इलाज के दौरान युवक बार-बार यह कह रहा था कि उससे गलती हो गई, दोबारा वह इस तरह की गलती नहीं करेगा।

बताया जा रहा है कि उक्त युवक जमशेदपर जुगसलाई रिवर साइड ईदगाह के पास रहता है। अपना नाम उसने मोहम्मद सोनू बताया। वह अपनी नानी के घर चक्रधरपुर बंगलाटांड़ में रहकर लकड़ी का कारोबार करता है। घटना की जानकारी मिलने पर समाजसेवी एंथोनी फर्नांडो ने उसकी पहचान कर उसके रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। साथ ही एम्बुलेंस बुलाकर उसे एमजीएम अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें