फोटो गैलरी

Hindi News खेल10 हफ्ते के ब्रेक के बाद खुद गाड़ी चलाकर जुवेंटस के लिए प्रैक्टिस पर पहुंचे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

10 हफ्ते के ब्रेक के बाद खुद गाड़ी चलाकर जुवेंटस के लिए प्रैक्टिस पर पहुंचे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

करिश्माई फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 10 हफ्ते के लंबे ब्रेक के बाद मंगलवार को इटली के सिरि ए क्लब जुवेंटस के प्रैक्टिस सेंटर पहुंचे। पुर्तगाल का 35 साल का यह खिलाड़ी खुद ही जीप चलाकर जुवेंटस...

10 हफ्ते के ब्रेक के बाद खुद गाड़ी चलाकर जुवेंटस के लिए प्रैक्टिस पर पहुंचे क्रिस्टियानो रोनाल्डो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 19 May 2020 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

करिश्माई फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 10 हफ्ते के लंबे ब्रेक के बाद मंगलवार को इटली के सिरि ए क्लब जुवेंटस के प्रैक्टिस सेंटर पहुंचे। पुर्तगाल का 35 साल का यह खिलाड़ी खुद ही जीप चलाकर जुवेंटस प्रैक्टिस सेंटर पहुंचा। पांच बार फीफा के बेस्ट फुटबॉलर रहे इस खिलाड़ी का यहां पहुंचने के बाद मेडिकल टेस्ट हुआ। मेडिकल और शारीरिक जांच के बाद वो टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस के लिए पहुंचे।

कोविड-19: शतरंज मैराथन से ग्रैंडमास्टर इनियान ने जुटाए 1.21 लाख

जुवेंटस के खिलाड़ियों ने 4 मई को पर्सनल प्रैक्टिस शुरू की थी। इसी दिन रोनाल्डो लॉकडाउन के दौरान पुर्तगाल स्थित अपने घर में समय बिताने के बाद टीम की होम सिटी तूरिन पहुंचे। वो यहां पहुंचने के बाद दो हफ्ते तक आइसोलेशन में रहे। रोनाल्डो ने लीग में अपना पिछला मुकाबला 8 मार्च को खेला था। इस मैच में उनके गोल की मदद से टीम ने इंटर मिलान को 2-0 से हराया था। इटली में कोरोना वायरस महामारी की खराब स्थिति के कारण इस मैच के बाद सिरि ए को स्थगित कर दिया गया था।

कोरोना लॉकडाउन : दर्जनों गोल मारने वाले सितारों के सामने रोटी का संकट

इटली इस महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित देशों में है जहां कोरोना वायरस के संक्रमण में आने से 32,000 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लीग को उम्मीद है कि वे 13 जून से टूर्नामेंट को फिर से शुरू कर पाएंगे, लेकिन इटैलियन फुटबॉल महासंघ (एफआईजीसी) की नई घोषणा से उसकी कोशिशों को झटका दे सकती है। एफआईजीसी ने कहा कि सरकार के दिशानिर्देशों के मुताबिक सिरी ए सहित उसके सभी टूर्नामेंट्स 14 जून तक निलंबित रहेंगे। इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने शनिवार को कहा था कि फुटबॉल को दोबारा शुरू करने की हरी झंडी देने से पहले उन्हें और गारंटी चाहिए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें