ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरारामनगर-बांद्रा व रामनगर-आगरा फोर्ट के ठहराव की मांग

रामनगर-बांद्रा व रामनगर-आगरा फोर्ट के ठहराव की मांग

कोरोना संक्रमण के बाद से ही सोरों सूकरक्षेत्र रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का संचालन बंद पड़ा है। बरेली-कासगंज के बीच पैसेंजर ट्रेनों का संचालन बंद है।...

रामनगर-बांद्रा व रामनगर-आगरा फोर्ट के ठहराव की मांग
हिन्दुस्तान टीम,आगराSun, 08 Nov 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण के बाद से ही सोरों सूकरक्षेत्र रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का संचालन बंद पड़ा है। बरेली-कासगंज के बीच पैसेंजर ट्रेनों का संचालन बंद है। जो दो एक्सप्रेस ट्रेनें रेलवे ने संचालित की हैं। उनका ठहराव भी सोरों पर नहीं हैं। भाजपा नेता ने रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को पत्र भेजकर दोनों ही ट्रेनों का ठहराव सोरों पर करने की मांग की है।

भाजप नेता और जिला संयोजक सुशासन और शासकीय कार्यक्रम समन्वय विभाग आदित्य काकोरिया ने रेलमंत्री को भेजे पत्र में कहा है कि सोरों सूकर क्षेत्र तीर्थ स्थल है। यहां हर रोज राजस्थान व मध्य प्रदेश से तीर्थ यात्री पूर्वजों के पिडंदान करने के लिए आते हैं। सोरों में आगरा फोर्ट- रामनगर और रामनगर-बांद्रा टर्मिनस ट्रेनों का ठहराव न होने से श्रद्धालुओं को ट्रेनों की सुविधा नहीं मिल पा रही है। पैसेंजर ट्रेनों का संचालन पहले से ही बंद है। इसलिए राजस्थान व मध्यप्रदेश की ओर से आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए दोनों ही ट्रेनों का ठहराव सोरों सूकर क्षेत्र रेलवे स्टेशन पर सुनिश्चित किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें