ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुरादाबाद में स्टेशन पर ऐसा क्या देखा कि बरेली जंक्शन पर रोकनी पड़ी नॉन स्टॉप ट्रेन 

मुरादाबाद में स्टेशन पर ऐसा क्या देखा कि बरेली जंक्शन पर रोकनी पड़ी नॉन स्टॉप ट्रेन 

भले ही ट्रेनों का संचालन चल रहा है लेकिन कोविड स्पेशल गाड़ियों में खुली वस्तु बेचने को अभी रेलवे बोर्ड से कोई अनुमति नहीं दी गई है। इसके बावजूद भी वेंडर ट्रेनों में अवैध रूप से घुसपैठ करने लगे हैं।...

मुरादाबाद में स्टेशन पर ऐसा क्या देखा कि बरेली जंक्शन पर रोकनी पड़ी नॉन स्टॉप ट्रेन 
बरेली। कार्यालय संवाददाताSat, 05 Dec 2020 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भले ही ट्रेनों का संचालन चल रहा है लेकिन कोविड स्पेशल गाड़ियों में खुली वस्तु बेचने को अभी रेलवे बोर्ड से कोई अनुमति नहीं दी गई है। इसके बावजूद भी वेंडर ट्रेनों में अवैध रूप से घुसपैठ करने लगे हैं। शनिवार को मुरादाबाद में चार वेंडरों को कर्मभूमि एक्सप्रेस में देखा गया। रेलवे कंट्रोल को सूचना दी गई तो बरेली जंक्शन पर नॉन स्टॉप ट्रेन कर्मभूमि एक्सप्रेस को रुकवाकर चारों वेंडर गिरफ्तार किये गए।

अमृतसर से न्यूजलपाईगुड़ी जाने वाली (02408) कर्मभूमि स्पेशल का बरेली जंक्शन पर स्टापेज नहीं है। शुक्रवार की रात रेल कंट्रोल को सूचना मिली। मुरादाबाद के आसपास कहीं ट्रेन में चार अवैध वेंडर खाद्य वस्तुओं को बेच रहे थे।। तत्काल इसे चेक कराया जाए। सूचना मिलने पर आरपीएफ बरेली अलर्ट हो गई। रात को ट्रेन जंक्शन पहुंची। मुख्यालय के निर्देश पर नॉन स्टॉप ट्रेन को बरेली जंक्शन पर रुकवाया गया। 

आरपीएफ इस्पेक्टर वीके सिसोदिया के नेतृत्व में टीम ने कर्मभूमि एक्सप्रेस की पेंट्री कार को चेक किया। उसमें चार अवैध वेंडर पकड़े गए। जिनके पास मेडिकल कार्ड नहीं था। जबकि मेडिकल कार्ड होना अत्यंत आवश्यक है। पकड़े गए वेंडरों में मनोज खगरिया, भूषण दास खगरिया, उपेंद्र खगडिया साहू और देवेंद्र हैं। सभी समस्तीपुर के रहने वाले हैं। आरपीएफ ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी वेंडरों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें