ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश झांसीमहज 16 घंटे में पटरी से उतरीं दो मालगाड़ी, जांच के आदेश जारी

महज 16 घंटे में पटरी से उतरीं दो मालगाड़ी, जांच के आदेश जारी

झांसी-पारीछा स्टेशन के बीच महज 16 घंटे के अंतराल में दो मालगाड़ी पटरी से उतर गईं। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद अपर मंडल रेल प्रबंधक ने संबंधित अफसरों के साथ मौके का...

महज 16 घंटे में पटरी से उतरीं दो मालगाड़ी, जांच के आदेश जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,झांसीSun, 19 Aug 2018 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी-पारीछा स्टेशन के बीच महज 16 घंटे के अंतराल में दो मालगाड़ी पटरी से उतर गईं। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद अपर मंडल रेल प्रबंधक ने संबंधित अफसरों के साथ मौके का निरीक्षण किया। उधर, एडीआरएम ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।
 
झांसी-पारीछा स्टेशन के बीच रविवार सुबह करीब 11.40 बजे खाली मालगाड़ी किलोमीटर 1159/17 पर शंटिंग के दौरान पटरी से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे। सूचना मिलते ही तत्काल एआरटी (दुघटना राहत ट्रेन) को रवाना कराया गया। अपर मंडल रेल प्रबंधक संजय सिंह नेगी भी मौके पर पहुंच गए।

उधर, शनिवार रात 7.40 बजे पारीछा स्टेशन के समीप भी मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। हादसा मेन लाइन पर होने से मुंबई से गोरखपुर जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस करीब डेढ़ घंटे देरी से रवाना हो सकी थी। महज 16 घंटे के अंतराल में एक ही सेक्शन व एक ही प्वांइट पर हुए दो हादसे ने रेलवे की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहा है। हालांकि प्रशासन पूरी घटना की जांच कर रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश- बकरीद पर न हो गोवंश पशुओं की कुर्बानी 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें