ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअयोध्या : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई जलियावाला बाग़ एक्सप्रेस ट्रेन

अयोध्या : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई जलियावाला बाग़ एक्सप्रेस ट्रेन

अमृतसर से टाटा नगर को जाने वाली डाउन 18104 टाटा-अमृतसर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन शनिवार को प्रातः फैजाबाद लखनऊ रेल प्रखंड पर सलारपुर स्टेशन के पास गेट नंबर 127 सी पर एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा...

अयोध्या : ट्रैक्टर ट्राली से टकराई जलियावाला बाग़ एक्सप्रेस ट्रेन
हिंदुस्तान संवाद ,अयोध्या Sat, 01 Jun 2019 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर से टाटा नगर को जाने वाली डाउन 18104 टाटा-अमृतसर जालियावाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन शनिवार को प्रातः फैजाबाद लखनऊ रेल प्रखंड पर सलारपुर स्टेशन के पास गेट नंबर 127 सी पर एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई । जिससे ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए। बताया जाता है कि जिस समय ट्रैक्टर ट्राली रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही थी उस समय गेट खुला था। गेट मैंन ने गेट बंद नहीं किया था।

स्टेशन अधीक्षक मुन्नीलाल का कहना है गेट मैंन ने उनसे गेट बंद करने के संदर्भ में परमिशन नहीं ली थी। जिससे यह घटना हुई। ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर को गंभीर चोटे आई है । उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। घटना प्रातः 8:20 की बताई जा रही है। इस दुर्घटना के कारण काफी समय तक रेल लाइन पर यातायात बाधित रहा। फैजाबाद रेल प्रखंड में एक सप्ताह में यह दूसरी बार है जब गेटमैन की गलती से दुर्घटना हुई है। इससे पहले मौदहा रेलवे क्रॉसिंग पर मालगाड़ी को खुले गेट से क्रॉसिंग करा दिया गया था। स्टेशन अधीक्षक मुन्नीलाल ने गेटमैन मोहम्मद नसीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैँ।किसकी गलती से घटना हुई पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें